‘पोन्नियिन सेलवन: 1’ में मेरा चरित्र जितना छोटा उतना ही महत्वपूर्ण है : अभिनेता पार्थिबन

Updated on 08-Sep-2022
By
HIGHLIGHTS

अभिनेता पार्थिबन ने कहा है कि निर्देशक मणिरत्नम की बहुप्रतीक्षित फिल्म 'पोन्नियिन सेलवन 1' में उनका किरदार भले ही छोटा हो, लेकिन महतव्पूर्ण है

फिल्म के हाल ही में आयोजित ऑडियो और ट्रेलर लॉन्च में भाग लेते हुए, जिसमें उन्होंने तंजौर किले के कमांडर प्रभारी, चिन्ना पजुवेत्तरैयार की महत्वपूर्ण भूमिका निभाई

जाने-माने तमिल अभिनेता पार्थिबन ने कहा है कि निर्देशक मणिरत्नम की बहुप्रतीक्षित फिल्म 'पोन्नियिन सेलवन 1' में उनका किरदार भले ही छोटा हो, लेकिन महतव्पूर्ण है।

यह भी पढ़ें: Reliance Jio हुआ 6 साल का! मुकेश अंबानी ने ग्राहकों पर कर दी तोहफों की बरसात

फिल्म के हाल ही में आयोजित ऑडियो और ट्रेलर लॉन्च में भाग लेते हुए, जिसमें उन्होंने तंजौर किले के कमांडर प्रभारी, चिन्ना पजुवेत्तरैयार की महत्वपूर्ण भूमिका निभाई।

इसको लेकर पार्थिबन ने कहा, "मेरा चरित्र उतना ही छोटा और महत्वपूर्ण है जितना कि एक पृष्ठ जो एक बुकमार्क के रूप में कार्य करता है।"

इसका मतलब बताते हुए उन्होंने कहा, "जब हम एक किताब पढ़ते हैं, तो हम आमतौर पर एक पृष्ठ के शीर्ष कोने को मोड़ते हैं ताकि हमें पता चल सके कि हमने इसे पढ़ना कहाँ बंद कर दिया है। चिह्न्, जो आमतौर पर पाठक को उस बिंदु से फिर से शुरू करने में मदद करता है। वास्तव में पुस्तक को दो भागों में विभाजित करता है। इसी तरह, इस फिल्म में मेरा चरित्र भी, हालांकि छोटा है, महत्वपूर्ण होगा।"

अभिनेता ने 'पोन्नियिन सेलवन' के सेट पर एक मजेदार घटना भी सुनाई।

उन्होंने कहा, "निर्देशक सेल्वाराघवन की 'आयिरथिल ओरुवन' में शास्त्रीय तमिल अच्छी तरह से बोलने से प्राप्त आत्मविश्वास के साथ, मैंने निर्देशक मणिरत्नम को एक लंबे अंदाज में एक शास्त्रीय तमिल संवाद देने की कोशिश की।"

यह भी पढ़ें: iPhone 14 के लॉन्च के बाद iPhone 13 Pro, iPhone 12 mini हुए बंद, ये है कारण

"हालांकि, निर्देशक, जो अपनी संक्षिप्तता के लिए जाने जाते हैं, ने मुझे नीचे गिरा दिया और इसके बजाय मुझे इसे सरल रखने के लिए कहा।"

अभिनेता ने अपने भाषण के दौरान अभिनेत्री ऐश्वर्या राय बच्चन को भी बधाई दी और उनके काम की तारीफ की।

IANS

Indo-Asian News Service

Connect On :
By