पोकेमॉन डेवलपर से 3डीएस गेम का रीमेक लाएगा एप्पल आर्केड

पोकेमॉन डेवलपर से 3डीएस गेम का रीमेक लाएगा एप्पल आर्केड
HIGHLIGHTS

पोकेमॉन के निर्माता के रूप में पहचाने जाने वाले जापानी वीडियो गेम डेवलपर गेम फ्रीक ने घोषणा की है कि पॉकेट कार्ड जॉकी: राइड ऑन! 3डीएस शीर्षक पॉकेट कार्ड जॉकी का रीमेक है, जो 20 जनवरी को आईफोन, आईपैड, मैक और एप्पल टीवी के लिए एप्पल आर्केड के माध्यम से उपलब्ध होगा।

द वर्ज की रिपोर्ट के अनुसार, गेम फ्रीक गेम के ऐप स्टोर लिस्टिंग पर लिखता है कि 'पॉकेट कार्ड जॉकी एक एसोलिटेयर और हॉर्स-रेसिंग हाइब्रिड है।'

पोकेमॉन के निर्माता के रूप में पहचाने जाने वाले जापानी वीडियो गेम डेवलपर गेम फ्रीक ने घोषणा की है कि पॉकेट कार्ड जॉकी: राइड ऑन! 3डीएस शीर्षक पॉकेट कार्ड जॉकी का रीमेक है, जो 20 जनवरी को आईफोन, आईपैड, मैक और एप्पल टीवी के लिए एप्पल आर्केड के माध्यम से उपलब्ध होगा। द वर्ज की रिपोर्ट के अनुसार, गेम फ्रीक गेम के ऐप स्टोर लिस्टिंग पर लिखता है कि 'पॉकेट कार्ड जॉकी एक एसोलिटेयर और हॉर्स-रेसिंग हाइब्रिड है।'

"अपने दिमाग पर ध्यान केंद्रित करें और काडरें को बाद की संख्याओं के साथ त्वरित क्रम में क्लियर करें। आप जितने अधिक कार्ड क्लियर करेंगे, आपके घोड़ों का मूड उतना ही अच्छा होगा, जो उन्हें रेस के दौरान एनर्जी चार्ज करने में मदद करता है।"

रिपोर्ट के अनुसार, पॉकेट कार्ड जॉकी वर्तमान में केवल निंटेंडो 3डीएस ईशॉप के माध्यम से उपलब्ध है। हालांकि, उस डिजिटल स्टोरफ्रंट के मार्च में बंद होने के साथ, यह नया वर्जन नए खिलाड़ियों के लिए खेल की खोज के लिए समय पर आता है, भले ही वे इसे 3डीएस पर प्राप्त न कर सकें।

इस बीच, एप्पल आर्केड ने एक नया क्लासिक ड्राइविंग गेम 'जेलीकार वल्र्डस' लॉन्च किया और 'स्नीकी सास्क्वाच' सहित कई खेलों में अपडेट लाया।

इस खेल में, खिलाड़ी जेली से बनी एक कार में, जेली से बनी कई दुनियाओं के माध्यम से अपनी यात्रा का आनंद ले सकते हैं।

IANS

IANS

Indo-Asian News Service View Full Profile

Digit.in
Logo
Digit.in
Logo