Philips E9 सीरीज के 22-इंच, 24-इंच और 27-इंच मॉनिटर हुए लॉन्च, शुरूआती कीमत Rs 9,999

Philips E9 सीरीज के 22-इंच, 24-इंच और 27-इंच मॉनिटर हुए लॉन्च, शुरूआती कीमत Rs 9,999

Philips की TPV टेक्नोलॉजी की ओर से तीन नए मॉनिटर लॉन्च किये गए हैं, यह मॉनिटर E9 सीरीज के तहत लॉन्च किये गए हैं, इन्हें 22-इंच 226E9QHAB मॉडल नंबर के साथ, 24-इंच 246E9QJAB मॉडल नंबर के साथ, और 27-इंच 276E9QJAB मॉडल नंबर के साथ भारत में लॉन्च किये गए हैं। यह तीनों ही डिवाइस फ्लिकर फ्री टेक्नोलॉजी के सपोर्ट के साथ आये हैं। इसके अलावा इनमें आपको लोब्लू मोड मिल रहा है, साथ ही आपको इनमें AMD फ्रीसिंक और अन्य बहुत कुछ मिल रहा है। 

Philips 22-इंच वाला नया मॉनिटर

इस मॉनिटर का मॉडल नंबर हम आपको बता ही चुके हैं, इसके अलावा आपको इसमें एक IPS 16:9 का पैनल मिल रहा है, यह एक FHD 1920×1080 पिक्सल रेजोल्यूशन वाली स्क्रीन है, इसके अलावा बैकलाइट के लिए इसमें आपको एक W-LED सिस्टम भी मिल रहा है। आपको बता देते हैं कि इसमें अआप्को बिल्ट-इन 3W स्टीरियो स्पीकर्स मिल रहे हैं, इसके अलावा कनेक्टिविटी के लिए आपको इसमें VGA, HDMI, PC Audio-In और हेडफोन आउट मिल रहा है। 

Philips 24-इंच वाला नया मॉनिटर

इस 24-इंच में आने वाले मॉडल के बारे में भी हम आपको ऊपर कुछ बता चुके हैं, आपको बता देते हैं कि इसमें भी आपको एक IPS 16:9 रेश्यो वाला पैनल मिल रहा है, इसके अलावा इसमें भी एक FHD 1920×1080 रेजोल्यूशन वाली स्क्रीन मिल रही है हालाँकि इसमें आपको एक अल्ट्रा-वाइड कलर टेक्नोलॉजी मिल रही है। आपको बता इस डिवाइस में भी आपको कनेक्टिविटी के लिए आपको डिस्प्ले पोर्ट, VGA, HDMI, PC Audio-in और हेडफोन आउट पोर्ट मिल रहा है। 

Philips 27-इंच वाला नया मॉनिटर

इस डिवाइस की अगर बात करें तो आपको बता देते हैं कि यह स्पेक्स के मामले में दोनों ही पिछले मॉनिटर से काफी मेल खाता है। हालाँकि इस डिवाइस में आपको एक डिस्प्ले पोर्ट मिल रहा है, जो पिछले दो में नहीं है वह 1।2 का डिस्प्ले पोर्ट है और पिक्सल डेंसिटी भी अलग अलग है।

यह तीनों ही मॉडल फ्लिकर फ्री टेक्नोलॉजी के साथ आते हैं, इसके अलावा इनमें आपको लो-ब्लू मोड भी मिल रहा है। जो इन तीनों ही मॉनिटरों को ज्यादा खास बना देता है। 

कीमत और उपलब्धता

आपको बता देते हैं कि 22-इंच वाला मॉनिटर आपको Rs 9,999 की कीमत में मिल रहा है, इसके अलावा अगर हम 24-इंच वाले मॉडल की चर्चा करें तो आपको बता देते हैं कि यह आपको Rs 11,495 की कीमत में मिलने वाला है, और अगर आप सबसे बड़ा यानी 27-इंच वाला मॉडल लेते हैं तो आपको यह लगभग Rs 16,495 की कीमत में मिलने वाला है। इन्हें आप सभी रिटेल स्टोर्स के माध्यम से खरीद सकते हैं। 

Digit Hindi

Digit Hindi

Ashwani And Aafreen is working for Digit Hindi, Both of us are better than one of us. Read the detailed BIO to know more about Digit Hindi View Full Profile

Digit.in
Logo
Digit.in
Logo