इन होम एप्लायंसेज पर भी पेटीएम दे रहा है बहुत ही ज़बरदस्त डील्स

Updated on 22-Oct-2018
HIGHLIGHTS

पेटीएम की यह महा कैशबैक सेल 22 से 25 अक्टूबर तक चलेगी और सेल में इन लार्ज होम एप्लायंसेज को काफी कम दाम में खरीदा जा सकता है और बढ़िया कैशबैक के साथ इन्हें खरीदा जा सकता है।

पेटीएम की Maha Cashback Sale एक बार फिर शुरू हो चुकी है और कई अच्छे होम प्रोडक्ट्स पर भारी डिस्काउंट और कैशबैक ऑफर किया जा रहा है। यह सेल आज शुरू हुई है और 25 अक्टूबर तक चलेगी जहां कई प्रोडक्ट्स को कम दाम में खरीदा जा सकता है। सेल के दौरान आज कई लार्ज एप्लायंसेज पर बढ़िया कैशबैक मिल रहा है। इन प्रोडक्ट्स में टीवी, माइक्रोवेव ओवन, गीज़र, रेफ्रीजिरेटर और एयर कंडिशनर आदि शामिल हैं। 

आज की पेटीएम सेल में सोनी, माइक्रोमैक्स, Vu, LG और सैमसंग के कई टीवी पर भारी डिस्काउंट मिल रहा है जिन्हें खरीदने के लिए आप लिंक पर क्लिक कर सकते हैं। 

बात करें ओवन आदि की तो सेल में IFB, सैमसंग, मोर्फी, बजाज और व्हर्लपूल के अलग-अलग कीमत में आने वाले माइक्रोवेव ओवन आदि शामिल हैं। इन होम प्रोडक्ट्स पर भारी छूट मिल रही है जिन्हें खरीदने के लिए आप लिंक पर क्लिक कर सकते हैं।

सर्दियों के मौसम के आने से पहले ही ई-कॉम प्लेटफार्म ने गीज़र आदि पर भी डील्स पेश कर दी हैं। बजाज, AO स्मिथ, हिंडवेयर और हैवेल्स के कई गीज़र्स पर भारी छूट मिल रही है। इन्हें खरीदने के लिए लिंक पर क्लिक कर सकते हैं। 

पेटीएम महा कैशबैक सेल में IFB, बोश, सैमसंग और व्हर्लपूल और LG की वॉशिंग मशीन पर भी बढ़िया कैशबैक मिल रहा है। अगर आप नई वॉशिंग मशीन खरीदना चाह रहे हैं तो इस लिंक पर क्लिक कर सकते हैं।

LG Direct Cool 190 L Single Door रेफ्रीजिरेटर की कीमत पर 3,184 रूपये की बचत की जा सकती है जिससे इसकी कीमत 12,736 रूपये हो जाती है। LG, सैमसंग, हेयर, व्हर्लपूल और गोदरेज आदि के सिंगल और डबल डोर रेफ्रीजिरेटर्स पर पेटीएम इस सेल में काफी अच्छे ऑफर्स पेश कर रहा है इस तरह की इन डील्स को जानने और ये प्रोडक्ट्स खरीदने के लिए आप लिंक पर क्लिक कर सकते हैं।

Voltas के 1.5 टन कैपेसिटी के AC की कीमत पर 5,523 रूपये का कैशबैक मिल रहा है जिससे इसकी कीमत 33,926 रूपये हो गई है। पेटीएम की महा कैशबैक सेल में कई अन्य ब्रांड्स के AC भी शामिल हैं जिन पर काफी अच्छा कैशबैक ऑफर किया जा रहा है, इन्हें जानने के लिए लिंक पर क्लिक कर सकते हैं। 

Bosch Dish Washer की कीमत पर पेटीम 6,450 रूपये का कैशबैक ऑफर कर रहा है जिससे इसकी कीमत कम होकर 36,550 रूपये हो गई है, यह कैशबैक पाने के लिए यूज़र्स को LAPP15 प्रोमो कोड का उपयोग करना होगा। इस तरह की अन्य डील्स के लिए यहां क्लिक करके जानकारी प्राप्त कर सकते हैं। 

Digit Hindi

Ashwani And Aafreen is working for Digit Hindi, Both of us are better than one of us. Read the detailed BIO to know more about Digit Hindi

Connect On :