इन प्रोडक्ट्स पर Paytm मॉल पर मिल रही हैं ख़ास डील्स, यह है इन्हें खरीदने का सही समय

Updated on 04-May-2018
HIGHLIGHTS

अगर आप इन प्रोडक्ट्स में से कोई प्रोडक्ट खरीदना चाहते हैं तो इन ऑफर्स का फायदा उठा सकते हैं।

Paytm मॉल पर कुछ प्रोडक्ट्स पर अच्छे डिस्काउंट और कैशबैक ऑफर्स मिल रहे हैं जिनके बारे में हम इस आर्टिकल में बता रहे हैं। इन प्रोडक्ट्स में इयर फोन, ब्लूटूथ स्पीकर, पेन ड्राइव और स्मार्टफोन्स शामिल हैं। अगर आप इन प्रोडक्ट्स में से कोई प्रोडक्ट खरीदना चाहते हैं तो इन ऑफर्स का फायदा उठा सकते हैं। 

MLKT Sportzee QY7 Jogger Neckband

इस प्रोडक्ट की असली कीमत 1,499 रूपये है लेकिन ONCEAMONTH  प्रोमो कॉड के ज़रिए इस प्रोडक्ट को 166 रूपये की कीमत में खरीदा जा सकता है। इस इयर फोन में नोइज़ रिडक्शन फीचर मौजूद है और इसकी बैटरी 60 घंटे का स्टैंड-बाय टाइम ऑफर करती है। यहाँ क्लिक करें।

Pinnaclz Music Flower Pot with Bluetooth enabled Speaker

इस ब्लूटूथ स्पीकर की असली कीमत 2,999 रूपये है लेकिन ONCEAMONTH कूपन कॉड के ज़रिए इसे 295 रूपये की कीमत में खरीदा जा सकता है। यह स्पीकर 7 दिन की रिटर्न पॉलिसी के  साथ आता है। यहाँ क्लिक करें।

Sami S460 Stereo Wireless Bluetooth Headphone

इस हेडफोन की असली कीमत 4,999 रूपये है लेकिन ONCEAMONTH प्रोमो कॉड के ज़रिए इस हेडफोन को 599 रूपये की कीमत में खरीदा जा सकता है। इसकी बैटरी 24 घंटे की बैटरी लाइफ ऑफर करती है। यहाँ क्लिक करें।

JBL Dual USB Travel Adapter

इस एडाप्टर की असली कीमत 1,499 रूपये है लेकिन ONCEAMONTH प्रोमो कॉड के ज़रिए इस डिवाइस को 199 रूपये की कीमत में उपलब्ध है। यह एक ट्रेवल एडाप्टर है और इसका वज़न 200 ग्राम है। यहाँ क्लिक करें।

Anti Tank S460 bluetooth headphone

इस हेडफोन की कीमत 1,899 रूपये है लेकिन ONCEAMONTH प्रोमो कॉड के ज़रिए इसे 595 रूपये की कीमत में खरीदा जा सकता है। इसकी ब्लूटूथ रेंज 5 मीटर है और इसकी बैटरी 3 घंटे का प्ले टाइम ऑफ़र करती है। यहाँ क्लिक करें।

Hottech Wired and Wireless Headphone

इस हेडफोन की कीमत 3,990 रूपये है लेकिन ONCEAMONTH  प्रोमो कॉड के ज़रिए इसे 1,199 रूपये की कीमत में खरीदा जा सकता है। इसकी केबल लेंथ 1.5 मीटर है और साथ ही इसे ब्लूटूथ के ज़रिए भी उपयोग किया जा सकता है। यहाँ क्लिक करें।

SanDisk Ultra Dual 32GB USB 3.0 OTG Pen Drive

इस पेनड्राइव की कीमत 1,290 रूपये है लेकिन ONCEAMONTH प्रोमो कॉड के ज़रिए आप इसे 649 रूपये की कीमत में खरीद सकते हैं। यह पेनड्राइव गोल्ड कलर के विकल्प में उपलब्ध है। यहाँ क्लिक करें।

Trost Flower Pot Speaker

इस स्पीकर की कीमत 1,499 रूपये है लेकिन ONCEAMONTH कूपन कॉड के ज़रिए इस स्पीकर को 299 रूपये की कीमत में खरीदा जा सकता है। यह एक ब्लूटूथ स्पीकर है। इस प्रोडक्ट पर ग्राहकों को 15 दिन की रिटर्न पॉलिसी मिल रही है। यहाँ क्लिक करें।

Hero Motocorp Hf Deluxe Self Start Drum Brake Alloy Wheel

इस बाइक की असली कीमत 38,432 रूपये है लेकिन ONCEAMONTH  प्रोमो कॉड के ज़रिए इसे 36,932 रूपये की कीमत में खरीदा जा सकता है। इसकी अधिकतम स्पीड 87 Kmph है और इसके फ्रंट पर टेलीस्कोपिक हाइड्रोलिक शॉक एब्सोर्बर्स मौजूद हैं। यहाँ क्लिक करें।

Motorola G5s

इस स्मार्टफोन की असली कीमत 14,999 रूपये है लेकिन MOB12 प्रोमो कॉड के ज़रिए इसे 8,931 रूपये की कीमत में खरीदा जा सकता है। इस स्मार्टफोन में 4 GB रैम और 32 GB स्टोरेज मौजूद है। यहाँ क्लिक करें।

नोट: इन डिवाइसेज़ की कीमत साईट पर आपको कुछ अलग मिल सकती है क्योंकि वहाँ सेलर्स कीमतों को बदल भी सकते हैं
Aafreen Chaudhary

Enjoying writing since 2017...

Connect On :