Paytm मॉल पर इन डिवाइसेस पर मिल रहा है डिस्काउंट और कैशबैक ऑफर्स

Paytm मॉल पर इन डिवाइसेस पर मिल रहा है डिस्काउंट और कैशबैक ऑफर्स
HIGHLIGHTS

Mi Max 2, Moto G5s Plus, Hitachi 1.5 Ton समेत कई डिवाइसेस पर है डिस्काउंट और कैशबैक ऑफर।

Paytm मॉल पर स्मार्टफोंस, एसी, माउस समेत कई डिवाइसों पर डिस्काउंट और कैशबैक ऑफर मिल रहा है। हम यहां ऐसे ही डिवाइसों की लिस्ट दे रहे हैं, जो Paytm मॉल पर डिस्काउंट रेट में मिलने के साथ ही कैशबैक ऑफर उपलब्ध है। हम उन प्रोमोकोड के बारे में भी जानकारी देंगे, जिसका इस्तेमाल कर आप कैशबैक का फायदा उठा सकेंगे। तो अगर आप स्मार्टफोन, एसी या टेलिविजन लेने की सोच रहे हैं तो ये लिस्ट आपके काम की है। 

Mi Max 2: Paytm मॉल पर ये स्मार्टफोन 11% के डिस्काउंट पर 15,999 रुपये में मिल रहा है। साथ ही MOB500 प्रोमोकोड का इस्तेमाल कर आप 500 रुपये का कैशबक पा सकते हैं। इस प्रोमोकोड पर कैश ऑन डिलीवरी का ऑप्शन नहीं है। EMI का ऑप्शन भी मौजूद है।

ये स्मार्टफोन 4GB रैम और 64GB स्टोरेज के साथ आता है। 6.44 इंच के डिस्प्ले से लैस इस फोन में डुअल रियर कैमरा सेटअप मौजूद है। इसमें ऑक्टा कोर 2.0 Ghz Cortex-A53 प्रोसेसर मौजूद है, फोन की बैटरी 5300 एमएएच की है।

Moto G5s Plus: Paytm मॉल पर ये स्मार्टफोन 16% के डिस्काउंट पर 14,280 रुपये में मिल रहा है। साथ ही MOB10 प्रोमोकोड का इस्तेमाल कर आप 10%  का कैशबैक पा सकते हैं, यानि कि आर 1428 रुपये की बचत कर सकते हैं। इस प्रोमोकोड पर कैश ऑन डिलीवरी का ऑप्शन नहीं है। EMI का ऑप्शन भी मौजूद है। Paytm मॉल ऐप के जरिये इस डिवाइस को ऑर्डर करने पर आपको 1% एक्सट्रा कैशबैक मिलेगा। 

ये फोन डुअल रियर कैमरा सेटअप के साथ आता है, इसमें फ्लैश के साथ 8MP का फ्रंट कैमरा मौजूद है। ये डिवाइस 4GB रैम और 64GB इंटरनल स्टोरेज के साथ आता है, फोन की बैटरी 3000 एमएएच की है। 

Hitachi 1.5 Ton 5 Star Window AC: Paytm मॉल पर ये विंडो एसी 12% के डिस्काउंट पर 30,890 रुपये में मिल रहा है। साथ ही ACOFFER12 प्रोमोकोड का इस्तेमाल कर आप 12%  का कैशबैक पा सकते हैं, यानि कि आर 3707 रुपये की बचत कर सकते हैं। इस प्रोमोकोड पर कैश ऑन डिलीवरी का ऑप्शन नहीं है। EMI का ऑप्शन भी मौजूद है। Paytm मॉल ऐप के जरिये इस डिवाइस को ऑर्डर करने पर आपको 1% एक्सट्रा कैशबैक मिलेगा। 

इस डिवाइस पर आप एक दूसरा प्रोमोकोड LA10 भी अप्लाई कर सकते हैं, जिसपर 10% का कैशबैक मिलेगा। इस प्रोमोकोड पर भी कैश ऑन डिलीवरी का ऑप्शन नहीं है। व्हाइट कलर के इस विंडो एसी की कैपेसिटी 1.5 टन है। इस डिवाइस को 5 स्टार रेटिंग मिली है। 

LG 43" (108 cm) Full HD Smart TV LED: Paytm मॉल पर ये टेलिविजन 25% के डिस्काउंट पर 41,050 रुपये में मिल रहा है। साथ ही LAPP16 प्रोमोकोड का इस्तेमाल कर आप 16%  का कैशबैक पा सकते हैं, यानि कि आर 6979 रुपये की बचत कर सकते हैं। इस प्रोमोकोड पर कैश ऑन डिलीवरी का ऑप्शन नहीं है। Paytm मॉल ऐप के जरिये इस डिवाइस को ऑर्डर करने पर आपको 1% एक्सट्रा कैशबैक मिलेगा। 

इस टेलिविजन पर TVOFFER प्रोमोकोड भी अप्लाई कर सकते है, जिसके तहत आपको 13% का डिस्काउंट मिलेगा।  टेलिविजन की स्क्रीन साइज 108cm है। ये फुल एचडी टेक्नोलॉजी से लैस और इस स्मार्ट टीवी में LED डिस्प्ले मौजूद है। 

2 In 1 Function Black Portable 8 Pin Charging Base Dock Station: Paytm मॉल पर ये पोर्टेब्ल चार्जिंग बेस डॉक स्टेशन 70% के डिस्काउंट पर 239 रुपये में मिल रहा है। ये 8 पिन चार्जिंग बेस डॉक स्टेशन  Iphone 5, 5S, 6, 6S, 6 Plus, 6S Plus  और Ipod Touch के लिये काम करता है। 

इस डिवाइस पर WSMARCH प्रोमोकोड का इस्तेमाल कर आप 10%  का कैशबैक पा सकते हैं, वहीं MACC15 प्रोमोकोड का अप्लाई करने पर 15% का कैशबैक मिलेगा। प्रोमोकोड अप्लाई करने पर कैश ऑन डिलीवरी का ऑप्शन काम नहीं करेगा। 

हमें Instagram पर फॉलो करने के लिये यहां क्लिक करें 

हमें YouTube पर सब्सक्राइब करने के लिये यहां क्लिक करें

 2.4Ghz Mini Portable Wireless Optical 2000DPI Adjustable Professional Gaming Mouse: Paytm मॉल पर ये गेमिंग माउस 86% डिस्काउंट पर मिल रहा है, आप डिस्काउंट रेट में इसे 399 रुपये में खरीद सकते हैं। ये पोर्टेब्ल वायरलेस ऑप्टिकल गेमिंग माउस पीसी लैपटॉप पर गेम खेलने के लिये काफी अच्छा है।

इस माउस पर WSMARCH प्रोमोकोड अप्लाई कर आप 40 रुपये का कैशबैक पा सकते हैं, लेकिन कैशबैक का फायदा उठाने के लिये आपके कार्ट में 800 रुपये के प्रोडक्ट होने चाहिये। साथ ही, GAME10 प्रोमोकोड का इस्तेमाल कर भी आप 10% का कैशबैक पा सकते हैं।

नोट: इन डिवाइसेस की कीमत साइट पर आपको कुछ अलग मिल सकती है क्योंकि वहां सेलर्स कीमतों को बदल भी सकते हैं।

Arunima
Digit.in
Logo
Digit.in
Logo