Paytm Maha Cashback Sale: Canon, Nikon or अन्य DSLR कैमरो पर मिल रहा है बेस्ट बम्पर डिस्काउंट और कैशबैक ऑफर

Updated on 14-Oct-2018
HIGHLIGHTS

जैसा कि हम सभी देख रहे हैं कि फेस्टिव सीजन सेल हो शुरू हुए कई दिन हो गए हैं, इसके अलावा आपको बता देते हैं कि इस सीजन में आपको DSLR कैमरा और अन्य पर बेस्ट डील्स मिल रही हैं। अब अगर आप काफी समय से एक कैमरा वो भी DSLR कैमरा खरीदने की सोच रहे हैं तो आपको बता देते हैं कि आपके पास Paytm Maha Cashback Sale में इन्हें खरीदने का सबसे बढ़िया मौक़ा है।

Paytm Maha Cashback Sale का आरम्भ हो गया है, यह सेल आज से शुरू होकर 15 अक्टूबर तक चलने वाली है। जैसा कि हमने आपको Apple AirPods, JBL Flip 4 और अन्य Bluetooth Speakers आदि पर बेस्ट डील्स के बारे में बताया है। इसके अलावा अन्य बहुत सी डील्स के बारे में आपको हालाँकि आज हम आपको DLSR कैमरा आदि के बारे में बताने वाले हैं। अगर आप काफी समय से एक DSLR  कैमरा को खरीदने की सोच रहे हैं तो आपको बता देते हैं कि कुछ दमदार कैमरा पर आपको बेस्ट डील्स ओर ऑफर्स मिलेंगे। आइये जानते हैं कि आखिर आपको Paytm Maha Cashback Sale में किन DSLR कैमरा पर बेस्ट डील्स और डिस्काउंट और ऑफर्स मिल रहे हैं।

Nikon D3400 D-Zoom kit पर बेस्ट डील्स

लिस्ट प्राइस: Rs 41,500
प्राइस आफ्टर कैशबैक: Rs 33,000

इस कैमरा पर आपको बेस्ट डील्स मिल रही हैं, इसके अलावा आपको बता दें कि Paytm Maha Cashback Sale में आपको इस DSLR कैमरा पर बेस्ट डील्स मिल रही है। यहाँ से खरीदें।

Canon EOS 1330D Kit (EF S18-55 IS II) पर बेस्ट डील्स

लिस्ट प्राइस: Rs 27,999
प्राइस आफ्टर कैशबैक: Rs 20,999

इस कैमरा में आपको एक 18-मेगापिक्सल का सेंसर मिल रहा है, इसके अलावा आपको बता दें कि यह एक मिड-रेंज कैमरा कहा जा सकता है, जो एक बढ़िया डील कही जा सकती है। इस DSLR कैमरा को आप Paytm  Maha Cashback Sale में बेहद कम कीमत में खरीद सकते हैं। यहाँ से खरीदें।

Nikon D5300 D-Zoom Kit पर बेस्ट डील्स

लिस्ट प्राइस: Rs 49,097
प्राइस आफ्टर कैशबैक: Rs 42,097

यह एक एंट्री-लेवल मॉडल है, जिसे हम कुछ एक्स्ट्रा परफॉरमेंस के पॉइंट्स दे सकते हैं। इसके अलावा आपको बता दें कि इसमें आपको एक 24-मेगापिक्सल का सेंसर मिल रहा है।  यहाँ से खरीदें।

Canon EOS 77D Kit पर मिल रही बेस्ट डील्स

लिस्ट प्राइस: Rs 60,699
प्राइस आफ्टर कैशबैक: Rs 52,699

यह कैमरा भी एक बेस्ट DSLR कैमरा कहा जा सकता है, इसके अलावा अगर आप इसे Paytm Maha Cashback Sale में मिल रहे बेस्ट ऑफर्स के साथ खरीद सकते हैं। आइये जानते हैं कि इस कैमरा पर आपको अन्य क्या डील मिल रही है। यहाँ से खरीदें।

GoPro Hero 7 Black पर बेस्ट डील्स

लिस्ट प्राइस: Rs 37,000
प्राइस आफ्टर कैशबैक: Rs 32,500

इसके बारे में तो आप जानते ही हैं, आप इस कैमरा पर बेहतर डिस्काउंट और ऑफर्स का लाभ Paytm Maha Cashback Sale में उठा सकते हैं। यहाँ से खरीदें।

Digit Hindi

Ashwani And Aafreen is working for Digit Hindi, Both of us are better than one of us. Read the detailed BIO to know more about Digit Hindi

Connect On :