Paytm Maha Cashback Sale: Xiaomi, Micromax, Philips और अन्य पॉवर बैंक्स पर बेस्ट डील्स

Updated on 14-Oct-2018
HIGHLIGHTS

Paytm Maha Cashback Sale में बेस्ट पॉवर बैंक्स पर मिलने वाली बेस्ट डील्स के बारे में आप आज यहाँ जानने वाले हैं। ज्यादा जानकारी के लिए आगे पढ़ें।

पेटीएम 9 अक्टूबर से 15 अक्टूबर तक Paytm मॉल पर महा कैशबैक सेल की मेजबानी करेगा, जिसके दौरान कंपनी स्मार्टफोन, लैपटॉप, कैमरे, ब्लूटूथ स्पीकर्स, उपकरण और अन्य उपभोक्ता इलेक्ट्रॉनिक्स पर कई छूट, कैशबैक और प्राइस ड्राप ऑफर करने वाली है। पीटीएम भी बिक्री अवधि के दौरान मंच पर Re 1 डील्स के अलावा दैनिक फ्लैश सेल की मेजबानी करेगा और दुकानदारों को रोजाना रेनॉल्ट केडब्ल्यूआईडी के साथ मंच पर 1 ग्राम सोने के सिक्के जीतने का मौका मिलेगा, इस सेल में आपको लगभग 5000+ ब्रांडों के उत्पादों पर बेस्ट ऑफर्स और डील्स मिलने वाली है।

हालाँकि आज हम आपको कुछ ऐसे पॉवर बैंक्स के बारे में बताने वाले हैं, जो आपको बेस्ट ऑफर्स और डिस्काउंट आदि के साथ मिलने वाले हैं। आइये जानते हैं कि आपको Maha Cashback Sale में आखिर किन पॉवर बैंक्स पर सबसे खास डील्स मिल रही हैं। 

Xiaomi Mi 2i 20000mAh Power Bank

Xiaomi एमआई 2i पावर बैंक made-in-india उत्पाद है। यह dual यूएसबी आउटपुट के लिए समर्थन के साथ आता है। उत्तरार्द्ध एक यूएसबी पोर्ट का उपयोग करते हुए चार्ज करते समय दो-तरफा त्वरित चार्ज 3।0 भी प्रदान करता है। 20000 एमएएच Xiaomi पावर बैंक एक छिद्रित बाहरी के साथ आता है जो खरोंच प्रतिरोधी है। मूल रूप से Rs 1,199 रुपये की कीमत पर आता है लेकिन आज आप इसे यानी एमआई 2i 20000 एमएएच पावर बैंक को बड़े कैशबैक के साथ मात्र Rs 849 में खरीद सकते हैं। यहाँ से खरीदें।

Ambrane P-2000 20800 mAh Power Bank

यह पॉवर बैंक भी अपने आप में खास है लेकिन आपको एक बेस्ट डील के तहत यह पॉवर बैंक मात्र Rs 144 की कीमत में मिल जाने वाला है। अब आप अंदाज़ा लगा सकते हैं कि आपका कितना फायदा हो रहा है। यहाँ से खरीदें।

Ambrane Speedy S8 20000mAh Power Bank

The Ambrane Speedy S8  एक पोर्टेबल 20000 mAh क्षमता वाला Power Bank है। इसे आलग अलग दो रंगों वाले ऑप्शन के साथ ख़रीदा जा सकता है, इसे आप ब्लैक और वाइट रंगों में ले सकते हैं, इसके अलावा वैसे तो इसकी कीमत Rs 1,499 है लेकिन आप Paytm Maha Cashback Sale में मात्र Rs 1,189 की कीमत में खरीद सकते हैं। यहाँ से खरीदें।

Micromax 15600 mAh Power Bank

वैसे तो इस पॉवर बैंक की कीमत Rs 1,279 है लेकिन आप इसे मात्र Rs 1,087 की कीमत में खरीद सकते हैं। यहाँ से खरीदें।

Philips DLP13006 13000mAh Li-Ion Power Bank

जैसे कि हर एक पॉवर बैंक अपने आप में कुछ खास होता है, ऐसे ही यह पॉवर बैंक भी अपने आप में सबसे अलग और अनोखा है। इसके साथ आपको एक साल की वारंटी मिल रही है। अगर आप इसे लेना चाहते हैं तो आपको Paytm Maha Cashback Sale में मात्र Rs 1,422 की कीमत में खरीद सकते हैं, हालाँकि असल में इसकी कीमत Rs 1,674 है। यहाँ से खरीदें।

Digit Hindi

Ashwani And Aafreen is working for Digit Hindi, Both of us are better than one of us. Read the detailed BIO to know more about Digit Hindi

Connect On :