Paytm Deals of the Day: इन ब्लूटूथ स्पीकर्स पर मिल रहे हैं ख़ास ऑफर्स

Updated on 18-Apr-2018
HIGHLIGHTS

इस लिस्ट में अलग-अलग कीमत के ब्लूटूथ स्पीकर्स की जानकारी दी गई है जिन पर अच्छे ऑफर्स मिल रहे हैं।

Paytm मॉल पर कुछ ब्लूटूथ स्पीकर्स पर अच्छे ऑफर्स मिल रहे हैं। इन स्पीकर्स को इस समय खरीदने का एक अच्छा मौका है। अगर आप अपने लिए नया ब्लूटूथ स्पीकर खरीदना चाहते हैं या किसी को ब्लूटूथ स्पीकर गिफ्ट करना चाहते हैं तो आप इन ऑफर्स का फायदा उठा सकते हैं। इन ऑफर्स में कैशबैक और डिस्काउंट ऑफर्स आदि शामिल हैं।

LG PH2R Bluetooth Speaker: इस ब्लूटूथ स्पीकर की कीमत वैसे तो 3,990 रूपये है लेकिन 73% डिस्काउंट के बाद यह स्पीकर 1,060 रूपये की कीमत में उपलब्ध है। इसके अलावा इस डिवाइस पर कुछ कैशबैक ऑफ़र भी मिल रहा है जिसके बारे में जानने के लिए आप यहाँ क्लिक कर सकते हैं।

Essot Bluetooth Speakers: इस ब्लूटूथ स्पीकर की कीमत पर 78% डिस्काउंट मिल रहा है जिसके बाद यह डिवाइस 649 रूपये की कीमत में उपलब्ध है, इस स्पीकर पर मिल रहे और दमदार ऑफर्स के बारे में जानने के लिए यहाँ क्लिक कर सकते हैं।

FM Radio Wireless Bluetooth Speaker: इस ब्लूटूथ स्पीकर की कीमत पर 47% डिस्काउंट मिल रहा है जिससे यह डिवाइस 2,985 रूपये की बजाए 1,592 रूपये की कीमत में मिल रहा है। इस स्पीकर पर मिल रहे अन्य ऑफर्स जो जानने के लिए यहाँ क्लिक कर सकते हैं।

New Wireless Bluetooth Speakers: इस स्पीकर की कीमत वैसे तो 2,935 रूपये है लेकिन 65% डिस्काउंट के बाद यह स्पीकर 1,027 रूपये की कीमत में उपलब्ध है। इस स्पीकर पर मिल रहे कैशबैक ऑफर के बारे में जानने के लिए यहाँ क्लिक करें।

Ball Wireless Bluetooth Speaker: इस ब्लूटूथ स्पीकर की कीमत पर 58% डिस्काउंट मिल रहा है जिससे यह स्पीकर 1,399 रूपये की कीमत में उपलब्ध है। इस स्पीकर पर मिल रहे दुसरे ऑफर के बारे में जानने के लिए यहाँ क्लिक करें।

हमें Instagram पर फॉलो करने के लिये यहां क्लिक करें 

हमें YouTube पर सब्सक्राइब करने के लिये यहां क्लिक करें

नोट: इन डिवाइसेज़ की कीमत साईट पर आपको कुछ अलग मिल सकती है क्योंकि वहाँ सेलर्स कीमतों को बदल भी सकते हैं।

नोट: फीचर्ड इमेज HP के स्पीकर की है!

Aafreen Chaudhary

Enjoying writing since 2017...

Connect On :