Paytm Deals on Home Appliances: इन होम एप्लायंसेज पर मिल रही हैं कुछ ख़ास डील्स

Paytm Deals on Home Appliances: इन होम एप्लायंसेज पर मिल रही हैं कुछ ख़ास डील्स
HIGHLIGHTS

इन ऑफर्स में डिस्काउंट, कैशबैक और EMI ऑफर्स शामिल हैं।

Paytm मॉल पर कुछ होम एप्लायंसेज पर बेहतरीन ऑफर्स मिल रहे हैं, इन प्रोडक्ट्स में एयर कूलर, रेफ्रीजिरेटर और TV शामिल हैं। इन प्रोडक्ट्स में से अगर आप कोई प्रोडक्ट खरीदना चाहते हैं तो इन ऑफर्स का फायदा उठा सकते हैं, इन ऑफर्स में डिस्काउंट, कैशबैक और EMI ऑफर्स शामिल हैं। आइए इन प्रोडक्ट्स पर एक नज़र डाल लेते हैं।

Symphony NINJA 27 White Personal Cooler: इस एयर कूलर की कीमत पर 6% डिस्काउंट मिल रहा है जिसके बाद यह एयर कूलर 6,203 रूपये की कीमत में उपलब्ध है, इस एयर कूलर पर कुछ अन्य ऑफर्स भी मिल रहे हैं जिनको जानने के लिए आप यहाँ क्लिक कर सकते हैं।

Luminous Morpheus Ceiling Fan: इस सीलिंग फैन की कीमत वैसे तो 1,640 रूपये है लेकिन 22% डिस्काउंट के बाद यह फैन 1,280 रूपये की कीमत में उपलब्ध है। इस प्रोडक्ट पर मिल रहे अन्य ऑफर्स को जानने के लिए यहाँ क्लिक करें।

Haier Direct Cool 195 L Single Door Refrigerator: इस रेफ्रीजिरेटर की कीमत पर 26% डिस्काउंट मिल रहा है जिसके यह रेफ्रीजिरेटर 18,100 रूपये के बजाए 13,400 रूपये की कीमत में उपलब्ध है। इस प्रोडक्ट पर मिल रहे ऑफर्स को जानने के लिए यहाँ क्लिक करें।

Micromax 32T8361HD HD Ready LED TV: इस TV की कीमत पर 35% डिस्काउंट मिल रहा है जिसके बाद यह प्रोडक्ट 19,990 रूपये के बजाए 12,999 रूपये की कीमत में उपलब्ध है। इस प्रोडक्ट पर मिल रहे कैशबैक ऑफर को जानने के लिए यहाँ क्लिक कर सकते हैं।

Panasonic TH-32E201DX HD Ready LED TV: इस TV की कीमत पर 34% डिस्काउंट मिल रहा है जिससे यह प्रोडक्ट 27,200 रूपये के बजाए 17,900 रूपये की कीमत में उपलब्ध है। इस TV पर मिल रहे अन्य ऑफर्स को जानने के लिए यहाँ क्लिक करें।

नोट: इन डिवाइसेज़ की कीमत साईट पर आपको कुछ अलग मिल सकती है क्योंकि वहाँ सेलर्स कीमतों को बदल भी सकते हैं
 
Aafreen Chaudhary

Aafreen Chaudhary

Enjoying writing since 2017... View Full Profile

Digit.in
Logo
Digit.in
Logo