अपने पैसों और कार्ड्स को सुरक्षित रखने के लिए खरीद सकते हैं ये एंटी-थीफ्ट वॉलेट्स

Updated on 27-Apr-2018
HIGHLIGHTS

अगर आप इन्हें खरीदना चाहते हैं तो इन ऑफर्स का फायदा उठा सकते हैं।

अगर आप गैजेट्स का शौक रखते हैं तो यह एंटी-थीफ्ट वॉलेट्स आपको काफी पसंद आएँगे, ये वॉलेट्स GPS से लैस हैं जो चोरी हो जाने या खो जाने पर आपके काम आ सकता है। Paytm मॉल पर इन वॉलेट्स और बैग्स पर कुछ अच्छे ऑफर्स मिल रहे हैं जिनके बारे में हम आपको बता रहे हैं। अगर आप इन्हें खरीदना चाहते हैं तो इन ऑफर्स का फायदा उठा सकते हैं। 

Anti-Theft Hidden Underarm Shoulder Bag: इस बैग की कीमत 2,040 रूपये है लेकिन BAGSAL कूपन कॉड के ज़रिए आप इसे 722 रूपये की कीमत में खरीदा जा सकता है। यह बैग ब्लैक कलर में उपलब्ध है और 7 दिन की रिटर्न पॉलिसी के साथ आता है। यहाँ क्लिक करें।

Unisex USB Charging Anti-Theft Back Pack: इस एंटी-थीफ्ट बैग की कीमत 7400 रूपये है लेकिन WSAPRIL प्रोमो कॉड के ज़रिए इस बैग को 1,274 रूपये की कीमत में खरीदा जा सकता है। इसे कैनवास मैटेरियल से बनाया गया है और यह USB फोन चार्जिंग इंटरफ़ेस के साथ आता है। यहाँ क्लिक करें।

Unisex USB Charging Anti-Theft Back Pack: इस बैग की कीमत 6608 रूपये है लेकिन WSAPRIL कूपन का इस्तेमाल कर के इस बैग को 1402 रूपये की कीमत में खरीदा जा सकता है। इस बैग को पोलिस्टर मैटेरियल से बनाया गया है। यहाँ क्लिक करें।

SMARTLB Men Bluetooth Anti Lost / Theft Wallet: इस वॉलेट की कीमत 15,999 रूपये है लेकिन WSAPRIL कूपन कॉड का उपयोग कर के इस वॉलेट को 1,576 रूपये की कीमत में खरीदा जा सकत है। इसे लेदर मैटेरियल से बनाया गया है और इसका डाइमेंशन 10.00×15.00×5.00 सेंटीमीटर है। यहाँ क्लिक करें।

Men's Laptop Backpack With USB Charging Port: इस बैग की कीमत 4,552 रूपये है लेकिन WSAPRIL कूपन कोड का उपयोग कर के आप इसे 1,429 रूपये की कीमत में खरीद सकते हैं। इसकी कैपेसिटी 35 लीटर है। यहाँ क्लिक करें।

Men's Anti-Theft Smart Leather Wallet With GPS Finder: इस वॉलेट की कीमत 5,607 रूपये है लेकिन WSAPRIL कूपन कॉड का उपयोग कर के आप इसे 1661 रूपये की कीमत में खरीद सकते हैं। यह एंड्राइड और iOS डिवाइसेज़ पर काम करता है। यहाँ क्लिक करें।

Rustic Town Travel Back Pack with USB Plug Charging Port: इस बैग की कीमत 2,199 रूपये है लेकिन WSAPRIL कॉड का उपयोग कर के इस डिवाइस को 1,359 रूपये की कीमत में खरीदा जा सकता है। आप इस बैग में आपको USB प्लग चार्जिंग पोर्ट भी मिल रहा है। यहाँ क्लिक करें।

Unisex Anti-Theft Backpack: इस बैग की कीमत 4,320 रूपये है लेकिन BAGSALE1  प्रोमो कॉड के ज़रिए इस बैग को 2,160 रूपये की कीमत में खरीदा जा सकता है। इस बैग को कैनवास मैटेरियल से बनाया गया है और यह ग्रे कलर के विकल्प में उपलब्ध है। यहाँ क्लिक करें।

SMARTLB Men Genuine Leather Bluetooth Anti Lost: इस वॉलेट की कीमत 15,999 रूपये है लेकिन WSAPRIL कूपन कॉड के ज़रिए इस प्रोडक्ट को 2,860 रूपये की कीमत में खरीदा जा सकता है। यह वॉलेट लेदर मैटेरियल में बना है और ब्लैक कलर के विकल्प में उपलब्ध है। यहाँ क्लिक करें।

नोट: इन डिवाइसेज़ की कीमत साईट पर आपको कुछ अलग मिल सकती है क्योंकि वहाँ सेलर्स कीमतों को बदल भी सकते हैं

Aafreen Chaudhary

Enjoying writing since 2017...

Connect On :