Paytm Deal of the Day: अगर लेना चाहते हैं मोटरसाइकिल तो इससे बढ़िया मौक़ा नहीं मिलेगा

Paytm Deal of the Day: अगर लेना चाहते हैं मोटरसाइकिल तो इससे बढ़िया मौक़ा नहीं मिलेगा
HIGHLIGHTS

अगर आप एक मोटरसाइकिल लेने का विचार कर रहे हैं तो आपको बता देते हैं कि आप Paytm पर आपको कुछ दमदार डील्स मिल रही हैं। कुछ मोटरसाइकिल्स पर आपको बड़े ऑफर भी मिल रहे हैं।

हमने आपको स्मार्टफोन, ब्लूटूथ स्पीकर, हेडफोंस, लैपटॉप, माउस, गेमिंग डिवाइस, PC, फीचरफोंस, और अन्य टेक से जुड़े बहुत से प्रोडक्ट्स के बारे में तो बहुत सी जानकारी दी है, लेकिन अभी तक हमने आपसे मोटरसाइकिल आदि या मोटर टेक के बारे में ज्यादा बात नहीं की है। हालाँकि आज हम आपको कुछ मोटरसाइकिल और Paytm पर इनपर मिलने वाले खास ऑफर और डिस्काउंट की चर्चा करने वाले हैं। आइये जानते हैं आखिर आपको किस मोटरसाइकिल पर क्या ऑफर और डिस्काउंट मिल रहे हैं, इस लिस्ट में हमने 5 दमदार मोटरसाइकिल्स को शामिल किया है। आइये जानते हैं इनके बारे में…

Hero Motocorp Hf Deluxe Self Start Drum Brake Alloy Wheel (Ex-Showroom Price): अगर आप इस बाइक को लेना चाहते हैं, तो इसे आप Paytm Mall के माध्यम से अभी ले सकते हैं। ई-कॉमर्स साईट पर इस बाइक की कीमत Rs 38,432 दर्ज है। इसके अलावा आपको इसके साथ कई बढ़िया ऑफर भी मिल रहे हैं, कुछ प्रोमोकोड का इस्तेमाल करके आप कैशबैक भी पा सकते हैं, ज्यादा जानकारी के लिए इस लिंक पर क्लिक करें। 

Hero Motocorp Splendor Pro Kick Start Drum Brake Alloy Wheel (Ex-Showroom Price): अगर आप दुनिया की सबसे बढ़िया कही जाने वाली बाइक यानी स्प्लेंडर को लेना चाहते है तो भी आपके पास एक बढ़िया मौक़ा है, इस मोटरसाइकिल को आप महज Rs 43,318 अदा करके ले सकते हैं। इसके साथ ही कैशबैक आदि को मिला दिया जाये तो कीमत और भी कम हो जाती है। इस मोटरसाइकिल पर आपको दमदार डील मिल रही है, ज्यादा जानकारी के लिए इस लिंक पर क्लिक करें। 

Hero Motocorp Hf Deluxe Eco Self Start Drum Brake Alloy Wheel Leaf Green (Ex-Showroom Price): अगर आप हीरो की ही इस बाइक को खरीदना चाहते हैं तो आपको बता दें कि इसे लेने का भी आपके पास एक बढ़िया मौक़ा है। इस मोटरसाइकिल को खरीदने के लिए आपको लगभग Rs 38,883 खर्च करने पड़ सकते हैं। हालाँकि अगर अन्य कैशबैक आदि को मिला दिया जाए तो आपको यह मोटरसाइकिल और कम में मिल सकती है। इस डील के बारे में ज्यादा जानकारी एक लिए इस लिंक पर क्लिक करें। 

Hero Motocorp Hf Deluxe Eco Self Start Drum Brake Alloy Wheel Leaf Green (Ex-Showroom Price): इस बाइक पर आपको दमदार डील मिल रही है, अगर आप यह बाइक Paytm Mall के माध्यम से खरीदते हैं तो आपको बता देते हैं कि इसपर आपको बढिया कैशबैक और शानदार डिस्काउंट मिल रहे हैं। इस बाइक की अगर यहाँ दर्ज की कीमत के बारे में चर्चा करें तो आपको बता देते हैं कि यह यहाँ Rs 38,883 की कीमत में दर्ज है। इस डील के बारे में ज्यादा जानकारी के लिए इस लिंक पर क्लिक करें।

Okinawa Ridge 30: इस स्कूटर पर भी आप कुछ दमदार डील्स मिल रही है, अगर आप इसे लेना चाहते हैं तो आप इसे Rs 39,450 की कीमत में ले सकते हैं। साथ ही अगर कैशबैक को मिला दिया जाए तो आपको यह काफी कम कीमत में ले सकते हैं। आपको इसके बारे में ज्यादा जानकारी के लिए इस लिंक पर जाना होगा। 

Okinawa Ridge: यह एक शानदार डिजाईन वाला स्कूटर है, अगर आप इसे लेना चाहते हैं तो इसकी कीमत Paytm Mall के अनुसार Rs 42,400 है। इसके साथ ही कैशबैक आदि को इसमें जोड़ दें तो इसकी कीमत काफी कम हो जाती है। इस कीमत में आपको इस स्कूटर के डिजाईन को देखते हुए काफी ख़ुशी होने वाली है। क्योंकि यह आपको काफी कम में मिल सकता है। इस डील के बारे में अधिक जानकारी के लिए इस लिंक पर क्लिक करें। 

Hero Motocorp Pleasure Self Start Drum Brake (Ex-Showroom Price): अंत में हम आपको एक ऐसे स्कूटर के बारे में बताने वाले हैं, जो आपको एक बढ़िया डिजाईन के साथ मिल रहा है, और बहुत से लोग इसके बारे में जानते भी हैं। इस स्कूटर की कीमत Rs 44,900 है। हालाँकि इसे आप इस कीमत से काफी में ले सकते हैं, क्योंकि आपको बढ़िया डील्स और ऑफर इसके साथ मिल रहे हैं। ज्यादा जानकारी और कैशबैक आदि के बारे में जानने के लिए इस लिंक पर क्लिक करें।

Team Digit

Team Digit

Team Digit is made up of some of the most experienced and geekiest technology editors in India! View Full Profile

Digit.in
Logo
Digit.in
Logo