‘बड़ी होकर, मैं अपने देश के लिए एक एजेंट होने की कल्पना करती हूं’: परिणीति चोपड़ा

Updated on 23-Sep-2022
By
HIGHLIGHTS

परिणीति ने कहा, "एक कलाकार के तौर पर हम अपने करियर में बहुत सारी फिल्में पहली बार करते हैं

उन्होंने कहा, मैं रोमांचित हूं कि सिनेमा में अपने 11 वें वर्ष में मैं अपनी पहली पूर्ण एक्शन फिल्म कर रही हूं

मुझे कोड नेम तिरंगा का टीजर रिलीज के बाद कई सारी प्रतिक्रियाएं देखने को मिल रही है, मैं खुश हूं

अपनी नई फिल्म 'कोड नेम तिरंगा' के लिए तैयार परिणीति चोपड़ा का कहना है कि बड़ी होकर उन्होंने भारत के लिए एक एजेंट होने और इसकी रक्षा करने की कल्पना की थी और बचपन में खेल खेल में एजेंट बनकर भी दिखाती थी।

यह भी पढ़ें: Amazon की ग्रेट इंडियन फेस्टिवल सेल में सबसे सस्ते में मिल रहे हैं ये स्मार्टफोंस

परिणीति ने कहा, "एक कलाकार के तौर पर हम अपने करियर में बहुत सारी फिल्में पहली बार करते हैं, मैं रोमांचित हूं कि सिनेमा में अपने 11 वें वर्ष में मैं अपनी पहली पूर्ण एक्शन फिल्म कर रही हूं। मुझे कोड नेम तिरंगा का टीजर रिलीज के बाद कई सारी प्रतिक्रियाएं देखने को मिल रही है, मैं खुश हूं। यह किसी ऐसे व्यक्ति के लिए बेहद उत्साहजनक है जिसने कभी इस शैली में काम नहीं किया है।"

वह आगे कहती हैं, "टीजर सिर्फ इस बात की एक झलक है कि ट्रेलर और स्क्रीन पर मेरे प्रदर्शन से क्या उम्मीद की जाए। मैंने इस फिल्म के लिए खुद को शारीरिक रुप से बहुत मेहनत से तैयार किया है लेकिन मैंने इसके हर हिस्से का पूरा आनंद लिया है।"

"मैं हमेशा से खुद को एक्शन जॉनर के साथ स्क्रीन पर पूरी तरह से नए तरीके से पेश करना चाहती थी और मुझे ऐसा करने के लिए इससे बेहतर फिल्म नहीं मिल सकती थी क्योंकि इसने मुझे स्वतंत्र रूप से व्यक्त करने और दर्शकों को दिखाने की अनुमति दी है कि प्रस्तुत होने पर मैं क्या कर सकती हूं।"

वह कहती हैं, "पहले की बात करें तो मैं पहली बार पर्दे पर एक एजेंट की भूमिका भी निभाती हूं। बड़े होकर, मैंने अपने देश के लिए एक एजेंट होने और पूरे दिल से इसकी रक्षा करने की कल्पना की। मैं एक खिलौना बंदूक रखती थी और नाटक करती थी कि मैं मैं भारत की सेवा में सबसे अच्छी एजेंट हूं। इसलिए, मुझे कोड नेम तिरंगा में अपने बचपन के सपने को भी पूरा करने का मौका मिल रहा है।"

यह भी पढ़ें: Realme GT Neo 3T को अभी खरीदें, Flipkart पर मिल रहा बेस्ट ऑफर के साथ

"इस वजह से फिल्म की तैयारी के दौरान और सेट पर हर एक दिन मैंने एक नवोदित कलाकार के रूप में वही हड़बड़ी महसूस की। मैं वास्तव में खुश हूं कि लोग हमारे टीजर को पसंद कर रहे हैं और मुझे उम्मीद है कि वे हमारे ट्रेलर को भी पसंद करेंगे!"

'कोड नेम तिरंगा' 14 अक्टूबर को सिनेमाघरों में रिलीज होगी

IANS

Indo-Asian News Service

Connect On :
By