Panchayat, Delhi Crime और Aashram वेब सीरीज़ के अगले पार्ट इस साल हो सकते हैं रिलीज़, कुछ की शूटिंग हुई पूरी

Panchayat, Delhi Crime और Aashram वेब सीरीज़ के अगले पार्ट इस साल हो सकते हैं रिलीज़, कुछ की शूटिंग हुई पूरी
HIGHLIGHTS

Panchayat की शूटिंग हो गई है पूरी

इस साल रिलीज़ हो सकता है मिर्ज़ापुर का तीसरा पार्ट

Netflix की Delhi Crime सीरीज़ के अगले पार्ट का कर रहे हैं दर्शक इंतज़ार

साल 2021 में कई वेब सीरीज़ के अगले पार्ट रिलीज़ हो चुके हैं जिनमें The Family Man 2, Aarya Season 2 जैसे नाम शामिल हैं। हालांकि, अब भी ऐसी कई वेब सीरीज़ हैं जिनके अगले पार्ट इस साल रिलीज़ होने वाले हैं। चलिए देखते हैं किन वेब सीरीज़ के अगले पार्ट हो सकते हैं रिलीज़…

Delhi Crime Season 2

Delhi Crime का सीज़न 1 दिल्ली के निर्भया केस पर आधारित है। यह नेटफ्लिक्स (Netflix) की हिट वेब सीरीज़ में से एक है जिसके अगले पार्ट को दर्शक इंतज़ार कर रहे हैं।

Breathe Into the Shadows

अमेजन प्राइम विडियो (Amazon Prime Video) पर आई Breathe Into the Shadows में अभिषेक बच्चन का काम देखा गया है और अब सीरीज़ के अगले पार्ट का इंतज़ार किया जा रहा है।

Mirzapur Season 3

Mirzapur के दो सीज़न अमेजन प्राइम विडियो (Amazon Prime Video) पर रिलीज़ हो चुके हैं और अगले पार्ट का इंतज़ार किया जा रहा है। पहले सीज़न के आने के बाद से ही लोगों में सीरीज़ को लेकर दिलचस्पी बढ़ गई थी और अब देखना होगा कि तीसरे सीज़न को कब तक रिलीज़ किया जाएगा और इसे कैसा रिसपोन्स मिलेगा।

Panchayat

Amazon Prime Video पर आई यह वेब सीरीज़ दर्शकों को काफी पसंद आई थी और सीरीज़ के अगले पार्ट का भी इंतज़ार किया जा रहा है। कुछ मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक सीरीज़ के अगले पार्ट की शूटिंग पूरी हो गई है।

Aashram 3

Aashram में बॉबी देओल की एक्टिंग काफी पसंद की गई है और ढोंगी बाबा की इस कहानी को कुछ लोगों ने खूब पसंद किया तो कहीं न कहीं सीरीज़ विवादों में भी घिरी रही। अब लोगों को इसके अलगे सीज़न का इंतज़ार है।

Aafreen Chaudhary

Aafreen Chaudhary

Enjoying writing since 2017... View Full Profile

Digit.in
Logo
Digit.in
Logo