Panchayat 2 का ट्रैलर आउट! इन दिन आपको हास्य-विनोद से लोटपोट करने आ रहे फुलेरा गाँव के लोग

Updated on 10-May-2022
HIGHLIGHTS

जितेंद्र कुमार-स्टारर अमेज़न प्राइम वीडियो शो पंचायत सीज़न 2 का पहला फुल ट्रेलर आउट हो गया है

इससे पता चल रहा है कि पंचायत का दूसरा सीज़न अपने पहले सीजन की तरह ही मज़ेदार और दिल को छू लेने वाला होने वाला है

दो मिनट से कुछ अधिक की इस क्लिप में जितेंद्र कुमार के इंजीनियर से पंचायत सचिव बने अभिषेक को फुलेरा में नई-नई अनूठी बाधाओं से जूझते हुए देखा गया है

जितेंद्र कुमार-स्टारर अमेज़न प्राइम वीडियो शो पंचायत सीज़न 2 का पहला फुल ट्रेलर आउट हो गया है, और इससे पता चल रहा है कि पंचायत का दूसरा सीज़न अपने पहले सीजन की तरह ही मज़ेदार और दिल को छू लेने वाला होने वाला है। 

दो मिनट से कुछ अधिक की इस क्लिप में जितेंद्र कुमार के इंजीनियर से पंचायत सचिव बने अभिषेक को फुलेरा में नई-नई अनूठी बाधाओं से जूझते हुए देखा गया है, यहां तक कि विकास और प्रधान जी जैसे गांव के लोगों के साथ उनका बंधन गहरा हो गया है। वीडियो में पंचायत है, और वास्तव में इसके चारों ओर टीवीएफ के दिल को छू लेने वाले हास्य की मुहर है।

यह भी पढ़ें: Reliance Jio के धांसू रिचार्ज प्लांस जो आते हैं कम कीमत और ज्यादा डेटा के साथ, देखें क्यूँ हैं खास

शो के आधिकारिक सिनॉप्सिस में कहा गया है, "ग्रामीणों के सामने नए मुद्दों के साथ, अभिषेक कैसे सब कुछ संतुलित कर पाएगा और अधिकार को प्रबल होने देगा? जीवन के क्षणों और हास्य की पर्याप्त खुराक से भरपूर, पंचायत सीजन 2 पहले की तरह ही दर्शकों को लुभाने का वादा करता है।”

https://twitter.com/PrimeVideoIN/status/1523613585770835968?ref_src=twsrc%5Etfw

20 मई को आ रही है Panchayat 2

पंचायत (PANCHAYAT) का बहुप्रतीक्षित सीक्वल 20 मई से अमेज़न प्राइम वीडियो पर स्ट्रीम किया जाने वाला है, यानि आप 20 मई से Amazon Prime Video पर Panchayat Season 2 को देख सकते हैं। दीपक कुमार मिश्रा द्वारा निर्देशित, जितेंद्र कुमार, रघुबीर यादव और नीना गुप्ता अभिनीत हल्की-फुल्की सीरीज, दर्शकों को प्रफुल्लित करने वाली और फुलेरा में पंचायत कार्यालय के सचिव के रूप में शामिल होने वाले इंजीनियरिंग ग्रेजुएट अभिषेक की कहानी है। 

https://twitter.com/PrimeVideoIN/status/1521075693202722816?ref_src=twsrc%5Etfw

पहले सीजन की सफलता के बाद, पंचायत 2 अभिषेक, मंजू देवी (गुप्ता) और प्रधान पति (यादव) के बीच के समीकरणों को गहराई तक ले जाएगी, क्योंकि इस बार अभिषेक फुलेरा में सहज हो जाता है। पात्रों के गांव में जटिलताओं के माध्यम से नेविगेट करने के साथ, टीम पंचायत एक नए विपक्ष के खिलाफ है जो उनके जीवन में तबाही मचाने के लिए तैयार है।

यह भी पढ़ें: KGF Chapter 2 ने दुनियाभर में कमाई कर बना लिया है नया रिकॉर्ड, जानें टोटल कलेक्शन

तारीख की घोषणा को साझा करते हुए, प्राइम वीडियो के सोशल मीडिया पेजों ने पोस्ट किया, “intezaar hua khatam kyunki panchayat jald hogi aarambh!  #PanchayatOnPrime, नया सीजन May 20 को”। यहाँ आप इस ट्वीट को भी देख सकते हैं। 

Digit Hindi

Ashwani And Aafreen is working for Digit Hindi, Both of us are better than one of us. Read the detailed BIO to know more about Digit Hindi

Connect On :