खत्म हुआ इंतज़ार! इस दिन Amazon Prime Video पर आएगी Panchayat 2, देखें सबकुछ

खत्म हुआ इंतज़ार! इस दिन Amazon Prime Video पर आएगी Panchayat 2, देखें सबकुछ
HIGHLIGHTS

पंचायत (PANCHAYAT) का बहुप्रतीक्षित सीक्वल 20 मई से अमेज़न प्राइम वीडियो पर स्ट्रीम किया जाने वाला है

आप 20 मई से Amazon Prime Video पर Panchayat Season 2 को देख सकते हैं

तारीख की घोषणा को साझा करते हुए, प्राइम वीडियो के सोशल मीडिया पेजों ने पोस्ट किया, “intezaar hua khatam kyunki panchayat jald hogi aarambh!

पंचायत (PANCHAYAT) का बहुप्रतीक्षित सीक्वल 20 मई से अमेज़न प्राइम वीडियो पर स्ट्रीम किया जाने वाला है, यानि आप 20 मई से Amazon Prime Video पर Panchayat Season 2 को देख सकते हैं। दीपक कुमार मिश्रा द्वारा निर्देशित, जितेंद्र कुमार, रघुबीर यादव और नीना गुप्ता अभिनीत हल्की-फुल्की सीरीज, दर्शकों को प्रफुल्लित करने वाली और फुलेरा में पंचायत कार्यालय के सचिव के रूप में शामिल होने वाले इंजीनियरिंग ग्रेजुएट अभिषेक की कहानी है। 

पहले सीजन की सफलता के बाद, पंचायत 2 अभिषेक, मंजू देवी (गुप्ता) और प्रधान पति (यादव) के बीच के समीकरणों को गहराई तक ले जाएगी, क्योंकि इस बार अभिषेक फुलेरा में सहज हो जाता है। पात्रों के गांव में जटिलताओं के माध्यम से नेविगेट करने के साथ, टीम पंचायत एक नए विपक्ष के खिलाफ है जो उनके जीवन में तबाही मचाने के लिए तैयार है।

तारीख की घोषणा को साझा करते हुए, प्राइम वीडियो के सोशल मीडिया पेजों ने पोस्ट किया, “intezaar hua khatam kyunki panchayat jald hogi aarambh!  #PanchayatOnPrime, नया सीजन May 20 को”। यहाँ आप इस ट्वीट को भी देख सकते हैं। 

ये OTT Series भी जल्द हो सकती हैं रिलीज

Delhi Crime Season 2

Delhi Crime का सीज़न 1 दिल्ली के निर्भया केस पर आधारित है। यह नेटफ्लिक्स (Netflix) की हिट वेब सीरीज़ में से एक है जिसके अगले पार्ट को दर्शक इंतज़ार कर रहे हैं।

Breathe Into the Shadows

अमेजन प्राइम विडियो (Amazon Prime Video) पर आई Breathe Into the Shadows में अभिषेक बच्चन का काम देखा गया है और अब सीरीज़ के अगले पार्ट का इंतज़ार किया जा रहा है।

Mirzapur Season 3

Mirzapur के दो सीज़न अमेजन प्राइम विडियो (Amazon Prime Video) पर रिलीज़ हो चुके हैं और अगले पार्ट का इंतज़ार किया जा रहा है। पहले सीज़न के आने के बाद से ही लोगों में सीरीज़ को लेकर दिलचस्पी बढ़ गई थी और अब देखना होगा कि तीसरे सीज़न को कब तक रिलीज़ किया जाएगा और इसे कैसा रिसपोन्स मिलेगा।

Aashram 3

Aashram में बॉबी देओल की एक्टिंग काफी पसंद की गई है और ढोंगी बाबा की इस कहानी को कुछ लोगों ने खूब पसंद किया तो कहीं न कहीं सीरीज़ विवादों में भी घिरी रही। अब लोगों को इसके अलगे सीज़न का इंतज़ार है।

Digit Hindi

Digit Hindi

Ashwani And Aafreen is working for Digit Hindi, Both of us are better than one of us. Read the detailed BIO to know more about Digit Hindi View Full Profile

Digit.in
Logo
Digit.in
Logo