Panchayat 2 रिलीज़ डेट से 2 दिन पहले हो गई है रिलीज़, जानें क्या रहा होगा कारण

Updated on 19-May-2022
HIGHLIGHTS

Amazon Prime Video पर रिलीज़ हो गई है Panchayat 2

पहले 18 मई को रिलीज़ होनी थी Panchayat 2

जानें क्या है वेब सीरीज़ के जल्दी रिलीज़ होने का कारण

पंचायत (Panchayat) के पहले सीज़न के बाद अगर आप इसके दूसरे सीज़न पंचायत 2 का इंतज़ार कर रहे हैं तो बता दें इंतज़ार खत्म हो गया है। अब आप 20 मई को रिलीज़ होने वाली वेब सीरीज़ को पहले ही देख सकते हैं। वेब सीरीज़ 18 मई को ही अमेज़न प्राइम विडियो (Amazon Prime Video) पर पेश कर दिया गया है। इस खबर के बाद फैंस खुश भी हैं और कुछ के मन में ये सवाल भी है कि आखिर इतनी जल्दी वेब सीरीज़ को रिलीज़ क्यों किया गया है।

यह भी पढ़ें: Motorola Moto G71s हो गया है लॉन्च, कीमत है 20 हज़ार से भी कम

पंचायत 2 (Panchayat 2)  के लिए फैंस को पहले से 29 मई का इंतज़ार करना था लेकिन अब वह दो दिन पहले ही नई सीरीज़ देख सकते हैं। सीरीज़ की जानकारी शो के लीड एक्टर जीतेंद्र कुमार ने सोशल मीडिया पर दी है।

एक्टर ने भी केवल वेब सीरीज़ रिलीज़ होने की जानकारी दी है लेकिन जल्दी रिलीज़ का कारण नहीं बताया है। उन्होंने जो तस्वीर साझा की है उसमें वह TV के सामने खड़े नज़र आ रहे हैं और TV स्क्रीन पर पंचायत लिखा नज़र आ रहा है।  

यह भी पढ़ें: ये Redmi का जबरदस्त स्मार्टफोन मचाएगा बवाल! सामने आई लॉन्च डेट और स्पेसिफिकेशन्स

पंचायत 2 रिलीज़ की तारीख से दो दिन पहले रिलीज़ हो गई है। अब फैंस को 20 मई का इंतज़ार करने की ज़रूरत नहीं है। फैंस को ऐसा लग रहा है कि निर्माताओं ने अपने फैंस को सरप्राइज़ दिया है।

कुछ सोशल मीडिया यूजर्स का यह भी मानना है कि ग्राहकों के लिए फिल्म को जल्द रिलीज़ करना मजबूरी हो गया क्योंकि वेब सीरीज़ पहले से ही टेलीग्राम पर लीक हो गई है। पहले तो विश्वास नहीं हुआ कि जब सोशल मीडिया पर लोगों ने एपिसोड का नाम बताने लगे तो लगा कि शाद निर्माताओं ने इसलिए फैसला किया है।

Aafreen Chaudhary

Enjoying writing since 2017...

Connect On :