Gunah से लेकर Blackout तक, इस हफ्ते OTT पर नया तड़का लगाने आ रहीं ये 5 जबरदस्त फिल्में और सीरीज

Gunah से लेकर Blackout तक, इस हफ्ते OTT पर नया तड़का लगाने आ रहीं ये 5 जबरदस्त फिल्में और सीरीज
HIGHLIGHTS

अगले सात दिन फिल्मों और टीवी शोज का एक बढ़िया मिश्रण लेकर आने वाले हैं।

अक्षय कुमार और टाइगर श्रॉफ की 'बड़े मियाँ छोटे मियाँ' अपने डिजिटल प्रीमियर के लिए तैयार है।

वहीं अजय देवगन की प्रेरित करने वाली स्पोर्ट्स बायोपिक 'मैदान' भी आपकी स्क्रीन्स पर छाने के लिए तैयार है।

OTT This Week: समय हो गया है लेटेस्ट OTT रिलीज के लिए आपके साप्ताहिक अपडेट का, और अगले सात दिन फिल्मों और टीवी शोज का एक बढ़िया मिश्रण लेकर आने वाले हैं। अक्षय कुमार और टाइगर श्रॉफ की ‘बड़े मियाँ छोटे मियाँ’ अपने डिजिटल प्रीमियर के लिए तैयार है; वहीं अजय देवगन की प्रेरित करने वाली स्पोर्ट्स बायोपिक ‘मैदान’ भी आपकी स्क्रीन्स पर छाने के लिए तैयार है। तो चलिए देखते हैं कौन सी 5 बॉलीवुड फिल्में और वेब सीरीज इस हफ्ते ओटीटी प्लेटफॉर्म्स पर नया हंगामा मचाने वाली हैं।

Gunah

‘गुनाह’ एक दिलचस्प ड्रामा है विश्वासघात और रहस्य एक दूसरे से जुड़े हुए हैं। इस सीरीज में गशमीर महाजनी – अभिमन्यु की भूमिका निभा रहे हैं जो एक बड़ा जुआरी है और अपने प्यार की विश्वासघाती योजनाओं में फँस गया है। हत्या के झूठे इलज़ाम में जेल गए अभिमन्यु को वहाँ से भगनी का एक मौका मिल जाता है। बदले की आग में अपना भेष बदलकर वह उन लोगों से बदला लेने का फैसला लेता है जिन्होंने उस पर गलत इलज़ाम लगाया और उसके साथ अन्याय किया। इस शो में सुरभी ज्योति भी एक महत्वपूर्ण भूमिका निभा रही हैं। यह सीरीज 3 जून यानि आज से Disney+ Hotstar पर स्ट्रीम होने जा रहा है।

Gullak 4

TVF की ‘गुल्लक’ सीरीज अपने चौथे सीजन के साथ वापसी कर रही है और इस बार भी यह प्यारे से मिश्रा परिवार (संतोष और शांति और उनके बेटे अनु और अमन) पर केंद्रित रहने वाली है। यह परिवार भारत में एक छोटे से कस्बे में मिडल-क्लास लाइफ की खुशियों और चुनौतियों को दिखाता है। नए सीजन में चारों को नई बाधाओं और चुनौतियों का सामना करना होगा क्योंकि यह कहानी पालन-पोषण और वयस्कता पर प्रकाश डालती है, जो अमन की वयस्कता की यात्रा पर केंद्रित है। यह सीरीज 7 जून को SonyLIV पर रिलीज हो रही है।

Bade Miyan Chote Miyan

गहरी जासूसी पर आधारित ‘बड़े मियाँ छोटे मियाँ’ एक एक्शन से भरपूर थ्रिलर फिल्म है जिसमें अक्षय कुमार – कैप्टन फिरोज़ “फ्रेडी’ की भूमिका निभा रहे हैं और टाइगर श्रॉफ को कैप्टन राकेश “रॉकी” के तौर पर देखा जाएगा। फिल्म की कहानी इन दो खास एजेंट्स पर केंद्रित है क्योंकि उन्हें एक नकाबपोश विरोधी – डॉक्टर कबीर (पृथ्वीराज सुकुमारन) द्वारा चुराए गए एक AI हथियार को वापस लाने का काम सौंपा जाता है, इससे पहले कि वह भारत पर भयंकर हमला करे। फिल्म में मानुषी चिल्लर, अलाया एफ, सोनाक्षी सिन्हा और रॉनित रॉय भी शामिल हैं। इस फिल्म को 6 जून से Netflix पर देखा जा सकता है।

Maidaan

इस बायोग्राफिकल स्पोर्ट्स ड्रामा में अजय देवगन – महान कोच सैयद अब्दुल रहीम की भूमिका निभा रहे हैं, जिन्होंने 1952 से 1962 तक भारतीय फुटबॉल को बदल कर रख दिया। यह आकर्षक कहानी रहीम की यात्रा, चुनौतियों और जीत पर प्रकाश डालती है क्योंकि उन्होंने शुरुआत से एक सफल टीम बनाई। यह फिल्म 1956 के ओलम्पिक्स में भारत के प्रदर्शन और उसके बाद के एशियाई खेलों को दर्शाती है, जिसमें सभी बाधाओं के खिलाफ दृढ़ संकल्प और जीत की भावना को दिखाया गया है। यह फिल्म 5 जून को Prime Video पर अपने डिजिटल प्रीमियर के लिए तैयार है।

Blackout

‘ब्लैकआउट’ एक क्राइम थ्रिलर है जिसमें आपको विक्रांत मैसी, मौनी रॉय और सुनील ग्रोवर जैसे प्रतिभाशाली कलाकार देखने को मिलेंगे। फिल्म की कहानी एक शहर में हुए एक ब्लैकआउट के इर्द-गिर्द घूमती है जिसमें सोने की एक बड़ी डकैती को छुपा लिया जाता है। मैसी द्वारा निभाया गया किरदार – क्राइम रिपोर्टर Lenny पहले तो इस लूट को देखकर लड़खड़ाता है और फिर इसे एक नई शुरुआत के लिए एक बढ़िया मौके की तरह देखता है। हालांकि, जैसे-जैसे रात आगे बढ़ती है, उसकी योजनाएं एक अंधेरे और खतरनाक मोड़ लेने लगती हैं। यह फिल्म 7 जून से JioCinema पर देखने के लिए उपलब्ध होगी।

Faiza Parveen

Faiza Parveen

फाईज़ा परवीन डिजिट हिंदी में एक कॉन्टेन्ट राइटर हैं। वह 2023 से डिजिट में काम कर रही हैं और इससे पहले वह 6 महीने डिजिट में फ्रीलांसर जर्नलिस्ट के तौर पर भी काम कर चुकी हैं। वह दिल्ली विश्वविद्यालय से स्नातक स्तर की पढ़ाई कर रही हैं, और उनके पसंदीदा तकनीकी विषयों में स्मार्टफोन, टेलिकॉम और मोबाइल ऐप शामिल हैं। उन्हें हमारे हिंदी पाठकों को वेब पर किसी डिवाइस या सेवा का उपयोग करने का तरीका सीखने में मदद करने के लिए लेख लिखने में आनंद आता है। सोशल मीडिया की दीवानी फाईज़ा को अक्सर अपने छोटे वीडियो की लत के कारण स्क्रॉलिंग करते हुए देखा जाता है। वह थ्रिलर फ्लिक्स देखना भी काफी पसंद करती हैं। View Full Profile

Digit.in
Logo
Digit.in
Logo