OTT​ रिलीज​: ​​इस त्योहार​ के​ सप्ताह में दे​खिए​​ ​बेहतरीन नई सीरीज

OTT​ रिलीज​: ​​इस त्योहार​ के​ सप्ताह में दे​खिए​​ ​बेहतरीन नई सीरीज
HIGHLIGHTS

Maja Ma में नजर आएंगी माधुरी दीक्षित

डिज्नी प्लस हॉटस्टार पर देख सकते हैं Detective Boomrah

Plan A Plan B को देख सकेंगे Netflix पर

त्योहार सीजन जोरों पर चल रहा है, ऐसे में करने के लिए बहुत कुछ है। लेकिन अगर आप गरबा नाइट्स या पंडाल घूमने के लिए बाहर जाना पसंद नहीं करते हैं, तो OTT आपका परफेक्ट पार्टनर बन सकता है। इस एक हफ्ते में कई दिलचस्प रिलीज़ देखने को मिली हैं और कुछ इसके अंत तक रिलीज़ हो जाएँगी। तो अपने पसंदीदा स्नैक्स और पेय का स्टॉक करें और तैयार हो जाएं।

Maja Ma

गजराज राव और माधुरी दीक्षित की प्रमुख भूमिकाओं के साथ, माजा मा ने इस गरबा सीजन में बहुत सारे नृत्य, मस्ती और मस्ती का वादा किया है। यह माधुरी द्वारा निभाई गई पल्लवी की कहानी है, जो एक आदर्श गृहिणी, एक समर्पित माँ है, और अपने खाना पकाने और नृत्य कौशल के लिए जानी जाती है। उसका बेटा एक एनआरआई लड़की से शादी करने का फैसला करता है, और परिवार उसका समर्थन करता है। सब कुछ बढ़िया चल रहा है, जब एक कांड परिवार को हिला देता है, जहां पल्लवी की प्रतिष्ठा दांव पर लग जाती है। क्या वह मध्यम वर्ग के लोकाचार का पालन करें या उससे ऊपर उठेगा? इसे प्राइम वीडियो पर 6 अक्टूबर को रिलीज होने वाली फिल्म के रूप में देखें। 

Detective Boomrah – Disney+ Hotstar

30 सितंबर, 2022 को रिलीज़ हुई, यह एक पारिवारिक बदला लेने वाली ड्रामा है जहाँ हर कोई पूर्ण शक्ति चाहता है। पाओली डैम, सतीश कौशिक और आशुतोष राणा अभिनीत, यह एक पावर पैक्ड अफेयर होने का वादा करता है। परिवार, जो एक प्यारे डोवी परिवार के लिए असामान्य है, के अपने उद्देश्य हैं, जहां वे परिवार के मुखिया के पास होने वाली राजनीतिक शक्ति और बदले की भावना की तलाश करते हैं। यह कॉलेज के रोमांस के साथ-साथ पारिवारिक दुश्मनी को भी दर्शाता है, जिसकी जड़ें गहरी प्रतिशोध के साथ हैं, और कोई समाधान नजर नहीं आता है।

Invisible Demons

4 अक्टूबर, 2022 को मूवी पर रिलीज होने वाली, यह एक डॉक्यूमेंट्री है जो आपको दुनिया की सबसे तेजी से बढ़ती अर्थव्यवस्था, भारत और यहां रहने वाले लोगों को कैसे प्रभावित कर रही है, के बारे में बताती है। यह फिल्म निर्माता राहुल जैन का एक काम है, जहां वह आश्चर्यजनक दृश्यों के माध्यम से दिल्ली को संकट में डालते हैं और जलवायु की वास्तविकता को प्रदर्शित करते हैं, ताकि हम उठ सकें और हर एक दिन प्रकृति को नष्ट करने के बजाय विकल्पों की तलाश कर सकें। जलवायु के मुद्दों के बारे में अधिक जागरूक होने के लिए इस मस्तिष्क को बर्बाद करने वाले रियलिटी शॉक को देखें।

Plan A Plan B – Netflix

नेटफ्लिक्स पर 30 सितंबर 2022 से उपलब्ध, इस नेटफ्लिक्स ओरिजिनल में रितेश देशमुख और तमन्ना भाटिया मुख्य भूमिकाओं में हैं। जहां तमन्ना एक मैचमेकर की भूमिका निभाती हैं, वहीं रितेश का किरदार एक तलाक के वकील का है। ये दोनों अपने-अपने करियर में काफी सफल हैं। और जब भी दोनों मिलते हैं तो जीवन के प्रति अपने विरोधी विचारों के कारण टकराते हैं। पूनम ढिल्लों और कुशा कपिला के सहायक भूमिकाओं में, दोनों अक्सर अपना रास्ता पार करते हैं। क्या उनके पास एक साथ जीवन बनाने का मौका है, या यह बेहतर है कि वे अलग-अलग रास्ते पर चलें? जानने के लिए देखें।

Aafreen Chaudhary

Aafreen Chaudhary

Enjoying writing since 2017... View Full Profile

Digit.in
Logo
Digit.in
Logo