ओराइमो ने नया 2-इन-1 वायरलेस हेडसेट प्लस कार चार्जर, रोडस्टर ओसीएम-बीएच10 लाॅन्च किया

ओराइमो ने नया 2-इन-1 वायरलेस हेडसेट प्लस कार चार्जर, रोडस्टर ओसीएम-बीएच10 लाॅन्च किया
HIGHLIGHTS

ओराइमो ने आधुनिक 2-इन-1 यंत्र लाॅन्च किया, जो कार के अंदर अनन्य तकनाॅलाॅजी की जरूरत को पूरा करेगा। सदैव गतिषील रहने वाले ग्राहकों को सुगम संचार एवं मजबूत ऊर्जा आपूर्ति प्रदान करने के लिए ओराइमो की अनन्य तकनाॅलाॅजी का उपयोग किया।

भारी ट्रैफिक वाले शहरों में ड्राइविंग करने की अपनी समस्याएं हैं और ऐसे में अलग अलग तारों को संभालना आसान नहीं होता। जिंदगी की बढ़ती रफ्तार के साथ गतिशील रहने वाले लोगों की टेक्नोलॉजीकल जरूरतें भी बढ़ गई हैं। विविध जरूरतों के लिए विविध डिवाईसेस पुरानी बात होती जा रही हैं। ट्रांज़ियन होल्डिंग्स के स्मार्ट एक्सेसरी ब्रांड, ओराइमो ने ड्राइविंग को आसान बनाने के लिए मजबूत, स्टाईलिश, कूल रोडस्टर ओसीएम-बीएच10 पेश किया है। यह यंत्र टू-इन-वन वायरलेस हेडसेट कार चार्जर है, जिसका मूल्य 1199 रु. है।

लॉन्च पर, श्री पुनीत गुप्ता, बिज़नेस हेड, ओराइमो एक्सेसरीज़ ने कहा, ‘‘ओराइमो पर हमने सदैव ऐसे उत्पाद प्रदान करने का प्रयास किया है, जो कंज़्यूमर टेक्नोलॉजी के बदलते प्रचलन के अनुरूप हों। वो दिन गए जब विविध जरूरतों के लिए विविधयंत्र यंत्र का उपयोग करना पड़ता था, और हम यह समझते हैं। 2-इन-1 वायरलेस हेडसेट कार चार्जर रोडस्टर ओसीएम-बीएच10 हमारे लिए एक रोचक उत्पाद है क्योंकि हम अपने ग्राहकों को कॉर्डलेस अनुभव प्रदान करने का प्रयास करते हैं। यह उत्पाद सर्वश्रेष्ठ वायरलेस हेडसेट एवं कार चार्जर प्रदान करने के लिए डिज़ाईन किया गया है, ताकि सुगम संचार मिले।”

इसके सदैव गतिशील रहने के लिए दमदार ऊर्जा आपूर्ति है। कॉम्पैक्ट एवं हैंडी रोडस्टर ओसीएम-बीएच10 में सदैव ऑन-द-स्टैंडबाय मोड है, ताकि यह जब भी और जहां भी जरूरत पड़े सदैव तैयार रहे। इस यंत्र में मैग्नेटिक चार्जिंग डॉक के द्वारा ऑटो चार्जिंग की जा सकती है, जिससे हेडसेट को आसानी से चार्ज करने में मदद मिलती है, फिर चाहे यह कहीं भी क्यों न  रखा हो और इसमें कितनी भी पाॅवर क्यों न हो। संयोजकता की दृश्टि से यह नई ब्लूटूथ वर्ज़न 4.2 टेक्नोलॉजी को सपोर्ट करता है, जो विभिन्न मोबाइल्स और उत्पादों के साथ संगत है। स्फटिक स्पष्ट एचडी वॉयस  क्वालिटी के साथ यह हेडसेट कॉल्स का स्वतः उत्तर देने/समाप्त करने के लिए काफी सरल अंतराफलक प्रदान करता है, हेडसेट को उठाने से कॉल का उत्तर दिया जा सकता है और कॉल  समाप्त करने के लिए इसे चार्जर में संक्षिप्त किया जा सकता है।

अतिरिक्त तेज चार्जिंग युक्त, रोडस्टर ओसीएम-बीएच10 में दो पोर्ट हैं, जो 15.5 वाल्ट पॉवर पंप आउट कर सकते हैं, जो एक साथ दो डिवाईस को चार्ज करने के लिए पर्याप्त है। इस यंत्र में कुछ कूल विषेशताएं, जैसे बहु सुरक्षा प्रणाली, वृद्धि संरक्षण, तापमान नियंत्रण एवं ज्यादा उन्नत विशेषताएं हैं, जो न केवल डिवाईस-चार्जिंग की ज्यादा दक्षता सुनिश्चित करती हैं, बल्कि कार एवं यंत्र का ख्याल भी रखती हैं।

सर्विस प्रपोज़िशन

ओराइमो अपने पॉवर बैंक्स, ब्लूटूथ इनेबल्ड डिवाईसेस (इयरफोन एवं स्पीकर), बैटरी, फ्लैश ड्राईव, चार्जर एवं वियरेबल डिवाईसेस पर एक साल की रिप्लेसमेंट वारंटी देता है तथा अपने डेटा केबल्स एवं इयरफोन्स पर छः माह की रिप्लेसमेंट वारंटी और माईक्रो एसडी कार्ड्स पर लाईफटाईम रिप्लेसमेंट प्रदान करता है।

Press Release
Digit.in
Logo
Digit.in
Logo