21 मार्च को लॉन्च होंगे OPPO Pad 2 और OPPO Enco Free3, पहले ही ब्रांड ने टीज़ किया डिज़ाइन

Updated on 20-Mar-2023
HIGHLIGHTS

ओप्पो ने OPPO Pad 2 और OPPO Enco Free3 TWS की लॉन्च डेट की पुष्टि कर दी है

OPPO Pad 2 और OPPO Enco Free3, 21 मार्च को OPPO Find X6 सीरीज के साथ लॉन्च होंगे

लॉन्च से पहले ब्रांड ने दोनों प्रॉडक्ट्स का डिज़ाइन शेयर किया है

ओप्पो चीन में अपनी फ्लैगशिप OPPO Find X6 सीरीज के स्मार्टफोन्स को लॉन्च करने की तैयारी कर रहा है। OPPO Find X6 लाइनअप में वनीला OPPO Find X6 और OPPO Find X6 Pro मॉडल्स शामिल हैं जो चीन में 21 मार्च, 2023 को लॉन्च होंगे। हालांकि, ब्रांड इस फ्लैगशिप सीरीज के साथ अपने अन्य प्रॉडक्ट्स भी लॉन्च करेगा और आज यह पुष्टि की जा चुकी है कि दूसरी पीढ़ी का  OPPO Pad 2 और TWS का एक नया पेयर यानि OPPO Enco Free3 भी इसी लॉन्च इवेंट के दौरान लॉन्च होंगे। ओप्पो ने कई पोस्टर्स के जरिए इन दोनों प्रॉडक्ट्स का डिज़ाइन भी शेयर किया है। आइए एक नज़र डालते हैं। 

इसे भी देखें: नए क्वालकॉम प्रोसेसर के साथ आएंगे Realme और Redmi के लेटेस्ट फोन्स, जानें पूरी डिटेल्स

लॉन्च से पहले OPPO Pad 2 और OPPO Enco Free3 के डिज़ाइन का खुलासा

OPPO Pad 2 का डिज़ाइन हाल ही में लॉन्च हुए वनप्लस पैड से मिलता-जुलता है। टैबलेट एक सिंगल रियर कैमरा के साथ आएगा। ब्रांड ने खुलासा किया है कि ओप्पो पैड 2 ब्लैक और गोल्ड कलर ऑप्शन्स में आएगा। 

ऐसा प्रतीत होता है कि डिवाइस में नीचे की तरफ (जब आप टैबलेट को लैंडस्केप मोड में पकड़ते हैं) मैग्नेटिक पिंस दिए जाएंगे, जो इसे आधिकारिक कीबोर्ड से कनेक्ट करने के लिए इस्तेमाल किए जाएंगे। साथ ही प्रोमो पोस्टर यह भी दर्शाता है कि ओप्पो पैड 2 एक नई ओप्पो पेंसिल के साथ आएगा। यह देखना बाकी है कि ये एक्सेसरीज़ OPPO Pad 2 के साथ बंडल्ड मिलेंगी या फिर खरीदारों को इन्हें अलग से खरीदना होगा। 

इसे भी देखें: दो सेल्फ़ी कैमरों वाले OPPO F17 Pro पर अमेज़न दे रहा सीधे 10,000 की छूट, यहाँ देखें पूरा ऑफर

अब OPPO Enco Free3 पर आते हैं, TWS में हाई-रिजॉल्यूशन वायरलेस ऑडियो सपोर्ट और LDAC सपोर्ट होगा। पोस्टर इसके बाम्बू ग्रीन कलर ऑप्शन को दिखाता है, लेकिन लॉन्च के बाद इसके अन्य कलर्स भी उपलब्ध हो सकते हैं। केस और इंडिविजुअल ईयरबड्स का डिज़ाइन लॉन्च से पहले ही प्रदर्शित कर दिया गया है। 

OPPO Pad 2 स्पेसिफिकेशन्स (अनुमानित)

कहा गया है कि OPPO Pad 2 में 2,800 x 2,000 रिजॉल्यूशन और 144Hz रिफ्रेश रेट के साथ 11-इंच से भी बड़ी डिस्प्ले होगी। टैबलेट को पॉवर देने के लिए संभवत: मीडियाटेक डायमेंसिटी 9000 प्रोसेसर दिया जाएगा, जिसे 8GB/12GB रैम के साथ पेयर किया जा सकता है। बैटरी के मामले में, OPPO Pad 2 में यूएसबी टाइप-सी चार्जिंग पोर्ट पर 67W फास्ट चार्जिंग सपोर्ट के साथ 9,500mAh की बैटरी दी जा सकती है। आखिर में, OPPO Pad 2 लेटेस्ट एंड्रॉइड 13-आधारित कलर ओएस 13 स्किन आउट ऑफ द बॉक्स पर बूट होने की संभावना है। 

इसे भी देखें: Samsung Galaxy F14 को 24 मार्च को इन 5 फीचर्स के साथ किया जाएगा लॉन्च

Faiza Parveen

फाईज़ा परवीन डिजिट हिंदी में एक कॉन्टेन्ट राइटर हैं। वह 2023 से डिजिट में काम कर रही हैं और इससे पहले वह 6 महीने डिजिट में फ्रीलांसर जर्नलिस्ट के तौर पर भी काम कर चुकी हैं। वह दिल्ली विश्वविद्यालय से स्नातक स्तर की पढ़ाई कर रही हैं, और उनके पसंदीदा तकनीकी विषयों में स्मार्टफोन, टेलिकॉम और मोबाइल ऐप शामिल हैं। उन्हें हमारे हिंदी पाठकों को वेब पर किसी डिवाइस या सेवा का उपयोग करने का तरीका सीखने में मदद करने के लिए लेख लिखने में आनंद आता है। सोशल मीडिया की दीवानी फाईज़ा को अक्सर अपने छोटे वीडियो की लत के कारण स्क्रॉलिंग करते हुए देखा जाता है। वह थ्रिलर फ्लिक्स देखना भी काफी पसंद करती हैं।

Connect On :