Oppo ने देश में लॉकडाउन का पालन करवाने के लिए बढ़ाई प्रोडक्ट सर्विस वारंटी, जानें फुल डिटेल्स

Updated on 27-Jul-2023

भारत की विभिन्न राज्य सरकारों द्वारा किए गए एहतियाती लॉकडाउन उपायों के लिए उठाये जा रहे कदमों में सहायता प्रदान करने लिए अग्रणी वैश्विक स्मार्ट डिवाइस ब्रांड, ओप्पो ने अपने सभी प्रोडक्ट्स की रिपेयर वारंटी को 30 जून 2021 तक बढ़ाने की घोषणा की है, जिनकी वारंटी लॉकडाउन अवधि के दौरान समाप्त हो रही है। उन्हें एक राहत OPPO की ओर से दी जा चुकी है, इस कदम को इसलिए भी उठाया गया है कि लोग अपने घर पर रहकर ही लॉकडाउन का पालन करें। कोविड -19 मामलों में हालिया उछाल के बाद कम्पनी की ओर से इस बड़े कदम को उठाया गया है।

सरकार के निर्देशों का पालन करते हुए देश के विभिन्न हिस्सों में लॉकडाउन लागू होने तक ओप्पो के सर्विस सेंटर बंद रहेंगे। ग्राहक समग्र प्रभावशीलता के लिए व्हाट्सएप +91-9871502777 के माध्यम से रियल टाइम ऑपरेशन्स के स्टेटस की जाँच कर सकते हैं। इसके अलावा आपको बता देते है कि  यह योजना स्मार्टफोन और एक्सेसरीज जैसे चार्जर, डेटा केबल और ईयरफोन सहित उत्पाद श्रेणियों में लागू है।

इसके अलावा, ओप्पो इंडिया का आफ्टरसेल्स ग्राहक सेवा समर्थन अपने सभी उपयोगकर्ताओं को इस कठिन समय में एक समर्पित एआई-पावर्ड चैटबॉट के माध्यम से सर्वश्रेष्ठ रिमोट सपोर्ट प्रदान कर रहा है, जिसे 'Ollie' कहा जाता है जो उपभोक्ताओं के 94.5% प्रश्नों को हल करने के लिए 24X7 उपलब्ध है। व्हाट्सएप पर ब्रांड का ह्यूमन चैट सपोर्ट ग्राहकों को उनके प्रश्नों को हल करने में 24X7 सपोर्ट करने के लिए भी उपलब्ध है। उपयोगकर्ताओं के पास फेसबुक, ट्विटर – @OPPOCareIN के माध्यम से किसी भी अन्य प्रश्न या बुनियादी समस्या निवारण और सॉफ्टवेयर से संबंधित मुद्दों के लिए ओप्पो ऑनलाइन टीमों से जुड़ने का विकल्प भी है।

Connect On :