Oppo 10,000mAh Flash Charge Power Bank हुआ लॉन्च, प्राइस है Rs 1,499

Oppo 10,000mAh Flash Charge Power Bank हुआ लॉन्च, प्राइस है Rs 1,499
HIGHLIGHTS

20W VOOC फ़ास्ट चार्जिंग के साथ आएगा डिवाइस

10,000mAh क्षमता का पॉवर बैंक हुआ लॉन्च

Oppo ने अपने 20W VOOC फ़ास्ट चार्जिंग पॉवर बैंक को भारत में launch कर दिया है और ओप्पो का यह 10,000mAh VOOC flash charge power bank टू-वे चार्जिंग सपोर्ट करता है और सभी स्मार्टफोंस के साथ कम्पेटिबल है। Oppo का यह नया पॉवर बैंक Rs 1,499 के प्राइस में अमेज़न इंडिया और ऑफलाइन स्टोर्स पर सेल किया जाएगा।

Specifications की बात करें तो 10,000mAh Oppo VOOC फ़्लैश चार्ज पॉवर बैंक में 5000mAh की दोगुना बैटरी मिलती है जो एल्युमीनियम arc बॉडी में मौजूद है। डिवाइस में 1x USB Type-A पोर्ट, 1x USB Type-C पोर्ट और एक फिजिकल बटन दिया गया है। पॉवर बैंक में 4 LED लाइट्स दी गई हैं जो पॉवर स्टेटस की जानकारी देता है। Oppo का दावा है कि power bank में बैटरी के लिए सेफ्टी प्रोटेक्शन दिया गया है और आउटपुट पॉवर को एडजस्ट करने के लिए बिल्ट-इन स्मार्ट चिप को रखा गया है। पॉवर सर्किट के लिए सेफ्टी प्रोटेक्शन की 13 लेयर्स मौजूद हैं।

इसी बीच, Oppo ने अपना इन-हाउस OS ColorOS 7 चीन में लॉन्च कर दिया है और 26 नवम्बर को इसे भारत में भी पेश किया जाएगा। कम्पनी ने पुष्टि की है कि Oppo Reno 3 सीरीज़ को दिसम्बर में लॉन्च किया जाएगा।

Oppo के आधिकारिक Weibo अकाउंट से Reno 3 सीरीज़ की मौजूदगी का पता चला था। कम्पनी का कहना है कि यह डुअल 5G सपोर्ट के साथ आएगा। फोन में SA (Standalone mode) और NSA (non-standalone) नेटवर्क मोड्स मिलेंगे। NSA मोड सेल टावर और सर्वर के बीच कम्युनिकेशन के लिए LTE bands पर निर्भर करती है।

Digit Hindi

Digit Hindi

Ashwani And Aafreen is working for Digit Hindi, Both of us are better than one of us. Read the detailed BIO to know more about Digit Hindi View Full Profile

Digit.in
Logo
Digit.in
Logo