OnePlus ने भारत में खोला दुनिया का सबसे बड़ा OnePlus Store, वर्ल्ड क्लास है इसका अनुभव

OnePlus ने भारत में खोला दुनिया का सबसे बड़ा OnePlus Store, वर्ल्ड क्लास है इसका अनुभव
HIGHLIGHTS

हैंडसेट निर्माता वनप्लस ने गुरुवार को बेंगलुरु में अपने सबसे बड़े वनप्लस एक्सपीरियंस स्टोर को शुरू कर दिया है

OnePlus Boulevard नामक स्टोर कंपनी के भारतीय समुदाय के लिए ब्रांड के साथ जुड़ते हुए वैश्विक प्रीमियम उपयोगकर्ता अनुभव हासिल करने के लिए एक ऐतिहासिक स्थल होने वाला है

नया वनप्लस एक्सपीरियंस स्टोर 39,000 वर्ग फुट से अधिक रीटेल स्पेस वाला एक विशाल दो मंजिला स्टोर है

हैंडसेट निर्माता वनप्लस ने गुरुवार को बेंगलुरु में अपने सबसे बड़े वनप्लस एक्सपीरियंस स्टोर को शुरू कर दिया है, ऐसा भी कह सकते हैं कि India में OnePlus का सबसे बड़ा यानि दुनिया का सबसे बड़ा OnePlus Store ओपन कर दिया है। OnePlus Boulevard नामक स्टोर कंपनी के भारतीय समुदाय के लिए ब्रांड के साथ जुड़ते हुए वैश्विक प्रीमियम उपयोगकर्ता अनुभव हासिल करने के लिए एक ऐतिहासिक स्थल होने वाला है। नया वनप्लस एक्सपीरियंस स्टोर 39,000 वर्ग फुट से अधिक रीटेल स्पेस वाला एक विशाल दो मंजिला स्टोर है। 
 
हैदराबाद में वनप्लस निज़ाम पैलेस स्टोर (OnePlus Nizam Palace Store) खोलने के बाद, ब्रांड का लक्ष्य देश में ऐसे कई स्टोर बनाकर एक नया मील का पत्थर कायम करना है। प्रतिष्ठित ब्रिगेड रोड पर स्थित, OnePlus Boulevard हरे-भरे क्षेत्रों को शामिल करता है और नेचुरल लाइट आदि को भी अंदर आने देता है। यह इन-स्टोर अनुभव को पार्क में टहलने जैसा बनाता है।
 

 
“2014 में हमारी भारत यात्रा की शुरुआत से ही, भारत में हमारी कम्यूनिटी ने हमेशा हमारे प्रोडक्टस को बहुत सकारात्मक रूप से सराहा है। भारतीय समुदाय (इंडियन कम्यूनिटी) ने हमारे ब्रांड के विकास में महत्वपूर्ण भूमिका निभाई है और ऐसा करना जारी रखे हुए है। इसके कारण, हम मानते हैं कि भारत क्षेत्र हमारे सबसे बड़े वनप्लस एक्सपीरियंस स्टोर को रखने के लिए एक आदर्श स्थान बना देगा, जिसे " OnePlus Boulevard" कहा जा रहा है। वनप्लस इंडिया के भारत के सीईओ और भारत क्षेत्र के प्रमुख नवनीत नाकरा ने एक बयान में कहा, "यह हमारे समुदाय को हमारे ब्रांड की सभी पेशकशों में सर्वश्रेष्ठ उपयोगकर्ता अनुभव प्रदान करने की हमारी प्रतिबद्धता का भी एक प्रमाण है।"
 
स्टोर फाइव-सेन्स ओमनी डायरेक्शनल डिज़ाइन के साथ निर्मित किया गया है। जिसका उद्देश्य ग्राहकों को ब्रांड की पेशकशों के साथ निकटता से देखने में मदद करता है। यानि आप इन प्रोडक्टस को काफी करीब से महसूस कर सकते हैं। इसके अलावा आपको यहाँ एक प्रीमियम ऑफ़लाइन अनुभव भी मिलता है।

Digit Hindi

Digit Hindi

Ashwani And Aafreen is working for Digit Hindi, Both of us are better than one of us. Read the detailed BIO to know more about Digit Hindi View Full Profile

Digit.in
Logo
Digit.in
Logo