OnePlus का धांसू टैबलेट कल हो रहा लॉन्च, जान लीजिए इसके 6 धुरंधर फीचर्स

OnePlus का धांसू टैबलेट कल हो रहा लॉन्च, जान लीजिए इसके 6 धुरंधर फीचर्स
HIGHLIGHTS

OnePlus का क्लाउड 11 इवेंट 7 फरवरी को यानि कल आयोजित होने वाला है

इसी इवेंट के दौरान OnePlus Pad को लॉन्च किया जाएगा

लॉन्च से पहले टैबलेट के 6 टॉप फीचर्स का खुलासा हुआ है

OnePlus अपना क्लाउड 11 इवेंट लॉन्च करने के लिए पूरी तरह से तैयार है जिसमें OnePlus 11, OnePlus 11R, OnePlus Buds Pro 2, OnePlus TV 65 Q2 Pro और OnePlus का सबसे पहला टैबलेट OnePlus Pad लॉन्च किया जाएगा। 

OnePlus Pad

कंपनी ने कुछ दिन पहले OnePlus Pad की कुछ पिक्चर्स का खुलासा किया था और ऐसा लगता है कि यह ग्रीन कलर में रोल आउट किया जाएगा। OnePlus का कहना है कि इसके बीच में एक कैमरा रिंग दी गई है जिससे यूजर्स को टैबलेट पकड़ने में मुश्किल नहीं होगी और यह फोटोज लेते समय पोज़िशन को ऑफसेट करेगी।" इसमें एक मेटल बॉडी है और वनप्लस इसे एक सेल्फ-डेवलप्ड स्टार ऑर्बिट मेटल क्राफ्ट बता रहा है। 

वनप्लस द्वारा रिवील की गई एक मुख्य स्पेसिफिकेशन यह है कि टैबलेट एक मैग्नेटिक की-बोर्ड और स्टाइलिस के साथ उपलब्ध होगा और उम्मीद है कि वनप्लस द्वारा ग्राहकों से की-बोर्ड और स्टाइलिस के लिए कोई अतिरिक्त चार्ज नहीं लिया जाएगा। 

हालांकि, वनप्लस की ओर से अपने पहले टैब के बारे में कोई और आधिकारिक घोषणा नहीं की गई है। लेकिन हाल ही में एक जाने-माने टिप्सटर अभिषेक यादव ने OnePlus Pad की संभावित स्पेसिफिकेशंस शेयर की हैं। उनके अनुसार, OnePlus Pad 144Hz रिफ्रेश रेट सपोर्ट के साथ एक 11.6-इंच की 2.8K LCD डिस्प्ले ऑफर कर सकता है। फोन की डिस्प्ले HDR 10+ और डॉल्बी विजन को भी सपोर्ट कर सकती है। 

OnePlus Pad

डिवाइस मीडियाटेक के पॉवरफुल डायमेंसिटी 9000 चिपसेट से लैस हो सकता है। यह 67W फास्ट चार्जिंग सपोर्ट के साथ 9500mAh बैटरी पैक कर सकता है। 

टिप्सटर ने कैमरा स्पेसिफिकेशंस के बारे में भी संकेत दिए हैं। इसमें एक 13MP रियर कैमरा के साथ 8MP सेल्फी शूटर दिया जा सकता है। 

OnePlus Pad

टिप्सटर ने अपने ट्वीट में OnePlus Pad के साथ स्टाइलिस सपोर्ट को भी मेंशन किया है। 

टैबलेट 7 फरवरी को वनप्लस के क्लाउड इवेंट में लॉन्च होगा। OnePlus Pad के आधिकारिक तौर पर सामने आने के बाद ही हम इसकी सभी स्पेसिफिकेशंस की पुष्टि कर सकते हैं, तो जानने के लिए तैयार रहें। 

Faiza Parveen

Faiza Parveen

फाईज़ा परवीन डिजिट हिंदी में एक कॉन्टेन्ट राइटर हैं। वह 2023 से डिजिट में काम कर रही हैं और इससे पहले वह 6 महीने डिजिट में फ्रीलांसर जर्नलिस्ट के तौर पर भी काम कर चुकी हैं। वह दिल्ली विश्वविद्यालय से स्नातक स्तर की पढ़ाई कर रही हैं, और उनके पसंदीदा तकनीकी विषयों में स्मार्टफोन, टेलिकॉम और मोबाइल ऐप शामिल हैं। उन्हें हमारे हिंदी पाठकों को वेब पर किसी डिवाइस या सेवा का उपयोग करने का तरीका सीखने में मदद करने के लिए लेख लिखने में आनंद आता है। सोशल मीडिया की दीवानी फाईज़ा को अक्सर अपने छोटे वीडियो की लत के कारण स्क्रॉलिंग करते हुए देखा जाता है। वह थ्रिलर फ्लिक्स देखना भी काफी पसंद करती हैं। View Full Profile

Digit.in
Logo
Digit.in
Logo