OnePlus Pad होगा 7 फरवरी को भारत में लॉन्च, ऐसा होगा डिजाइन

Updated on 27-Jan-2023
HIGHLIGHTS

OnePlus Pad की कथित इमेज टैबलेट को हेलो ग्रीन रंग में दिखाती है

07 फरवरी, 2023 को आयोजित किया जाएगा क्लाउड 11 इवेंट

OnePlus Pad एक एल्यूमीनियम एलॉय बॉडी और एक कैम्बर्ड फ्रेम से बना होगा

OnePlus अपने OnePlus 11, OnePlus 11R, OnePlus Buds Pro और अपने नए स्मार्ट टीवी को 7 फरवरी को क्लाउड 11 इवेंट में लॉन्च करेगा। चीनी प्रौद्योगिकी कंपनी ने देश में अपने आगामी पहले Android Tablet के लॉन्च की पुष्टि की है।

यह भी पढ़ें: लॉन्च से महीनों पहले सुर्खियों में बनी है iPhone 15 सीरीज, अब ये जानकारी आई सामने

हाल ही में, OnePlus ने पुष्टि की है कि कंपनी 07 फरवरी, 2023 को क्लाउड 11 इवेंट में कई अन्य प्रोडक्ट्स के साथ भारत में अपना पहला एंड्रॉइड टैबलेट लॉन्च करेगी। चीनी प्रौद्योगिकी कंपनी ने अपने आगामी टैबलेट की इमेज को टीज़ किया है जो इसके सिंगल लेंस रियर कैमरे के बारे में भी जानकारी देता है।

OnePlus Pad

टेकराडार की रिपोर्ट के मुताबिक, OnePlus Pad की कथित इमेज टैबलेट को हेलो ग्रीन रंग में दिखाती है। इस टैबलेट के अन्य रंगों में भी आने की उम्मीद है। कथित तौर पर, OnePlus Pad एक एल्यूमीनियम एलॉय बॉडी और एक कैम्बर्ड फ्रेम से बना होगा। कंपनी द्वारा दावा किया गया है कि टैबलेट का डिज़ाइन यूजर्स को लंबे समय तक हाथों में पकड़ने के लिए आरामदायक बना देगा। संभावना है कि OnePlus टैबलेट में सेंटर रूप से सिंगल-लेंस कैमरा रियर कैमरा सेटअप होगा। लेंस के नीचे वनप्लस लोगों मौजूद होगा। 

यह भी पढ़ें: Flipkart का तगड़ा ऑफर: iPhone के शौकीन हैं तो देखें ये ऑफर, सस्ते में खरीदें नया आईफोन

7 फरवरी को ये प्रोडक्ट्स भी होंगे लॉन्च

7 फरवरी को कंपनी OnePlus 11, OnePlus 11R, OnePlus Buds Pro 2, OnePlus TV 65 Q2 Pro और keyboard को भी लॉन्च किया जाएगा। OnePlus TV 65 Q2 Pro कंपनी का सेकंड जनरेशन का 65 इंच फ्लैगशिप स्मार्ट टीवी है। इसमें QLED डिस्प्ले तकनीक मिलेगी। वनप्लस का यह Q सीरीज स्मार्ट टीवी बेहतर ऑडियो क्वालिटी के साथ आएगा और बढ़िया टीवी अनुभव के लिए इसे डॉल्बी विजन और डॉल्बी एटमॉस का साथ दिया जाएगा। OnePlus Buds Pro 2 एक प्रीमियम इन-ईयर TWS स्टाइल ईयरफोन होगा। बड्स प्रो 2 में डायनाडियो ट्यूनिंग फीचर दिया जाएगा और साथ ही यह बेहतर बैटरी लाइफ भी ऑफर करेगा। 

Aafreen Chaudhary

Enjoying writing since 2017...

Connect On :