भारत में लॉन्च हुआ OnePlus का पहला टैबलेट, जानें कब शुरू होगी सेल?

भारत में लॉन्च हुआ OnePlus का पहला टैबलेट, जानें कब शुरू होगी सेल?
HIGHLIGHTS

कंपनी ने वनप्लस पैड नाम से अपना पहला टैबलेट लॉन्च किया है

नया टैबलेट डाइमेंसिटी 9000 SoC के साथ आता है

टैबलेट अप्रैल में प्री-ऑर्डर के लिए उपलब्ध होगा

OnePlus ने भारत और विश्व स्तर पर अपने मेगा लॉन्च इवेंट की मेजबानी की और वनप्लस पैड नाम से अपना पहला टैबलेट लॉन्च किया है। कंपनी ने OnePlus Bud Pro 2 और Buds Pro 2R नाम से दो नए TWS ईयरबड्स भी लॉन्च किए हैं। नया टैबलेट डाइमेंसिटी 9000 SoC के साथ आता है और इसमें 144Hz रिफ्रेश रेट के साथ 11 इंच की डिस्प्ले दी गई है। 

यह भी पढ़ें: भारत में लॉन्च हुआ OnePlus 11R, कीमत है 39,999 रुपये से शुरू

OnePlus Pad की स्पेसिफिकेशंस 

वनप्लस पैड डाइमेंसिटी 9000 चिपसेट द्वारा संचालित है, जो कॉर्टेक्स-एक्स2 कोर को स्पोर्ट करने वाली पहली मोबाइल चिप है जिसकी क्लॉक स्पीड 3.05GHz है। चिपसेट 12GB रैम के साथ आता है, और इसमें RAM-Vita (RAM विस्तार) तकनीक का सपोर्ट भी है। यह टैबलेट 11.6-इंच 2.8K (2800×2000 पिक्सल) LCD डिस्प्ले के साथ 144Hz रिफ्रेश रेट और HDR 10+ के साथ आता है। डिस्प्ले में डॉल्बी विजन सपोर्ट दिया गया है, जबकि स्पीकर्स को शानदार अनुभव देने के लिए डॉल्बी एटमॉस सपोर्ट मिलता है।

oneplus pad

टैबलेट में किनारों के पास पतले बेज़ल और सॉफ्ट कर्व्स हैं। यह लोकप्रिय आईपैड और Xiaomi पैड 5 टैबलेट के विपरीत है, जिसमें तेज किनारे हैं। वनप्लस पैड का पिछला पैनल एक 13-मेगापिक्सल का प्राइमरी कैमरा है जो टॉप-सेंट्रली अलाइन कैमरा कटआउट के अंदर मौजूद है। कैमरा मॉड्यूल में एक एलईडी फ्लैश भी शामिल है, जिसे कई मिड-बजट टैबलेट छोड़ देते हैं।

यह भी पढ़ें: Google ChatGPT को टक्कर देने आ रहा है Google Bard, ऐसे कर सकते हैं एक्सेस

OnePlus Pad वनप्लस स्टाइलो और एक मैग्नेटिक कीबोर्ड (अलग से बेचा जाता है) को सपोर्ट करता है। टैबलेट 67W SuperVOOC चार्जिंग तकनीक के साथ 9,500mAh की बैटरी के साथ आता है। चार्जिंग के लिए नीचे की तरफ टाइप-सी पोर्ट दिया गया है। ग्राहक भारत में पैड के हेलो ग्रीन वेरिएंट को खरीद सकते हैं।

कीमत की जानकारी अभी सामने नहीं आई है और टैबलेट अप्रैल में प्री-ऑर्डर के लिए उपलब्ध होगा।

Aafreen Chaudhary

Aafreen Chaudhary

Enjoying writing since 2017... View Full Profile

Digit.in
Logo
Digit.in
Logo