अप्रैल के आखिर में भारत में उतारा जाएगा OnePlus का पहला टैबलेट , भारतीय कीमत लीक

अप्रैल के आखिर में भारत में उतारा जाएगा OnePlus का पहला टैबलेट , भारतीय कीमत लीक
HIGHLIGHTS

OnePlus ने हाल ही में क्लाउड 11 लॉन्च इवेंट के दौरान अपना पहला टैबलेट OnePlus Pad लॉन्च किया था

OnePlus Pad को Rs 23,099 की शुरुआती कीमत पर 28 से 30 अप्रैल के बीच भारत में रिलीज़ किया जा सकता है

OnePlus Pad मिड-रेंज कीमत के साथ शाओमी, लेनोवो और सैमसंग के टैबलेट्स के साथ प्रतिस्पर्धा करेगा

OnePlus ने हाल ही में क्लाउड 11 लॉन्च इवेंट के दौरान अपना पहला टैबलेट OnePlus Pad लॉन्च किया था। हालांकि, कंपनी ने OnePlus 11 5G और OnePlus 11R 5G की कीमतों का खुलासा कर दिया था लेकिन अब तक नए टैबलेट की कीमत और रिलीज़ डेट के बारे में कोई जानकारी नहीं आई है। हाल ही के एक लीक से पता चला है कि OnePlus Pad को Rs 23,099 की शुरुआती कीमत पर 28 से 30 अप्रैल के बीच भारत में रिलीज़ किया जा सकता है। यह लीक एक ट्विटर यूजर Techkard द्वारा शेयर किया गया था। 

इसे भी देखें: 2028 का फ़ोल्डेबल आईफोन: एआई ने सुझाया आईफोन्स का भविष्य!

OnePlus Pad एक पतला और हल्का टैबलेट है जो थिकनेस में सिर्फ 6.54mm और वज़न में 552 ग्राम है। इसकी बॉडी मेटल की बनी है और सामने की तरफ कर्व्ड एज ग्लास है। डिवाइस में 2,800 x 2,000 पिक्सल रिज़ॉल्यूशन डिस्प्ले के साथ 144Hz वेरिएबल रिफ्रेश रेट मिलता है। टैबलेट मीडियाटेक डायमेंसिटी 9000 चिपसेट से लैस है जो 5G कनेक्टिविटी को सपोर्ट करता है। हालांकि, इसमें सेल्युलर कनेक्टिविटी सपोर्ट नहीं मिलता।   

OnePlus Pad

यह टैबलेट 8GB और 12GB LPDDR5 रैम ऑप्शंस और 128GB या 256GB UFS 3.1 स्टोरेज के साथ दो वेरिएंट में आएगा। यह एंड्रॉइड 13 पर आधारित ऑक्सिजन ओएस 13.1 पर काम करेगा। OnePlus Pad में 13-मेगापिक्सल का सिंगल रियर कैमरा और 8-मेगापिक्सल का फ्रन्ट-फेसिंग कैमरा है। प्राइमरी कैमरा 30fps पर 4K वीडियोज़ रिकॉर्ड कर सकता है। 

इसे भी देखें: Flipkart पर इतना सस्ता मिल रहा है iPhone 11, एक्सचेंज ऑफर के बाद और कम हो गई है कीमत

OnePlus Pad डॉल्बी विजन और डॉल्बी एटमॉस को सपोर्ट करता है और ऑडियो के लिए इसमें एक क्वाड-स्पीकर सेटअप है। यह 9,510mAh बैटरी से लैस है जो 67W फास्ट चार्जिंग को सपोर्ट करती है। OnePlus Pad मिड-रेंज कीमत के साथ शाओमी, लेनोवो और सैमसंग के टैबलेट्स के साथ प्रतिस्पर्धा करेगा। 

OnePlus Pad आकर्षक फीचर्स और स्पेसिफिकेशन्स के साथ कंपनी का एक नई पेशकश है। भारत के लिए लीक हुई कीमत और रिलीज़ डेट सुझाव देती है कि यह टैबलेट एक किफ़ायती मिड-रेंज पेशकश होगा, जो ऐसे ग्राहकों के लिए एक बढ़िया विकल्प बनेगा जो किफ़ायती कीमत पर हाई-क्वालिटी टैबलेट खरीदना चाहते हैं।

Via

Faiza Parveen

Faiza Parveen

फाईज़ा परवीन डिजिट हिंदी में एक कॉन्टेन्ट राइटर हैं। वह 2023 से डिजिट में काम कर रही हैं और इससे पहले वह 6 महीने डिजिट में फ्रीलांसर जर्नलिस्ट के तौर पर भी काम कर चुकी हैं। वह दिल्ली विश्वविद्यालय से स्नातक स्तर की पढ़ाई कर रही हैं, और उनके पसंदीदा तकनीकी विषयों में स्मार्टफोन, टेलिकॉम और मोबाइल ऐप शामिल हैं। उन्हें हमारे हिंदी पाठकों को वेब पर किसी डिवाइस या सेवा का उपयोग करने का तरीका सीखने में मदद करने के लिए लेख लिखने में आनंद आता है। सोशल मीडिया की दीवानी फाईज़ा को अक्सर अपने छोटे वीडियो की लत के कारण स्क्रॉलिंग करते हुए देखा जाता है। वह थ्रिलर फ्लिक्स देखना भी काफी पसंद करती हैं। View Full Profile

Digit.in
Logo
Digit.in
Logo