19 जून को सेल के लिए उपलब्ध होगा OnePlus Bullets Wireless हेडफोन

Updated on 14-Jun-2018
HIGHLIGHTS

इन हेडफोन्स को पिछले महीने OnePlus 6 के साथ लॉन्च किया गया था और यह कुछ मार्केट्स में उपलब्ध भी हैं जिसमें उत्तरी अमेरिका और यूरोप शामिल हैं।

OnePlus Bullets Wireless इन-इयर हेडफोन्स 19 जून को दोपहर 12 बजे सेल के लिए उपलब्ध होंगे। इन हेडफोन्स की कीमत 3,990 रूपये है और यह कंपनी की भारतयी वेबसाइट और ई स्टोर, oneplus.inपर सेल के लिए आएंगे। इन हेडफोन्स को पिछले महीने OnePlus 6 के साथ लॉन्च किया गया था और यह कुछ ग्लोबल मार्केट्स में उपलब्ध भी हैं जिसमें उत्तरी अमेरिका और यूरोप शामिल हैं।

OnePlus Bullets Wireless ने पिछले OnePlus Bullets v2  वायर्ड इन-इयर हेडफोंस की जगह ली है और यह नया डिवाइस नैकबैंड-स्टाइल डिज़ाइन के साथ पेश किया गया है जिसके साथ एक छोटा केबल नैकबैंड से कनेक्ट होकर इयरबड्स तक ले जाया गया है। ऑडियो लिस्निंग के अलावा, यह हेडसेट स्मार्टफोंस के लिए हैंड्स-फ्री डिवाइस का भी काम करता है, डिवाइस में इन लाइन रिमोट और माइक्रोफोन बी मौजूद है। हेडसेट कम्पेटिबल डिवाइसेज से कनेक्ट करने के लिए ब्लूटूथ तकनीक का उपयोग करता है।

OnePlus Bullets Wireless एक मैग्नेटिक स्विच का उपयोग करते हैं जिससे इन्हें अटैच या डीटैच कर पॉवर ऑफ और ऑन की जा सकती है। डिवाइस फ़ास्ट चार्जिंग सपोर्ट करता है और आप 15 मिनट में USB टाइप-C केबल और लैपटॉप USB पोर्ट के ज़रिए इसे फुल चार्ज कर सकते हैं। ये हेडफोंस 9.2mm डायनामिक ड्राईवर्स, ब्लूटूथ 4.1 और क्वालकॉम AptX codec के लिए सपोर्ट के साथ आते हैं।

OnePlus Bullets Wireless हेडफोंस को पिछले महीने OnePlus 6 के साथ लन्दन में लॉन्च किया गया था। समझा जा रहा था कि इन हेडफोंस को नए लॉन्च हुए स्मार्टफोन के लिए उपयोग किया जाएगा और ब्लूटूथ कनेक्टिविटी की बदौलत इसे अलग स्मार्टफोंस के साथ भी उपयोग किया जा सकता है।

Aafreen Chaudhary

Enjoying writing since 2017...

Connect On :