OnePlus 5T अमेज़न इंडिया पर दोपहर 12 बजे से सेल के लिये है उपलब्ध

OnePlus 5T अमेज़न इंडिया पर दोपहर 12 बजे से सेल के लिये है उपलब्ध
HIGHLIGHTS

ये स्मार्टफोन 18:9 फुल ऑप्टिक AMOLED डिस्प्ले और 20+16 MP के प्राइमरी कैमरे से लैस है

अगर आप एक हाई परफॉर्मेंस और आकर्षक लुक से लैस स्मार्टफोन खरीदने की सोच रहे हैं, तो OnePlus 5T एक अच्छा ऑप्शन हो सकता है. हाल ही में लॉन्च हुआ ये स्मार्टफोन एक्सक्लूसिव तौर पर अमेज़न इंडिया पर सेल के लिये उपलब्ध है. आज दोपहर 12 बजे से इस फोन को आप अमेज़न इंडिया से खरीद सकते हैं.

ये स्मार्टफोन भी OnePlus 5 की तरह 2 वेरियंट में मौजूद है. पहला वेरियंट 6GB रैम और 64GB स्टोरेज से लैस है,जिसकी कीमत 32,999 रुपये है. दूसरा वेरियंट 8GB रैम और 128GB स्टोरेज से लैस है, जिसकी कीमत 37,999 रुपये है.

इस स्मार्टफोन में 18:9 फुल ऑप्टिक  AMOLED डिस्प्ले है. इसमें 20+16 MP का प्राइमरी कैमरा है, जो शानदार तस्वीरें खींचने में सक्षम है. इस डिवाइस में क्वॉलकॉम स्नैपड्रैगन 835 मौजूद है, जो इसे काफी फास्ट बनाता है. चार्जिंग की बात करें तो इस फोन के साथ आपको डैश चार्जर मिलेगा, जो आपके डिवाइस को कम समय में पर्याप्त चार्ज कर देगा. ये डुअल सिम डिवाइस है. इस डिवाइस में हार्डवेयर और सॉफ्टवेयर का कॉम्बिनेशन काफी अच्छा है, जो इसे एक फास्ट डिवाइस बनाता है.

अंमेज़न इंडिया से इस स्मार्टफोन को खरीदने पर आपको एक साल के लिये जोमैटो गोल्ड मेंबरशिप मिलेगा. साथ ही इस डिवाइस में मौजूद किंडस ऐप में साइन इन करने पर किंडल ई-बुक्स के लिये 500 रुपये का प्रोमोशन क्रेडिट  मिलेगा. हां इसके साथ कुछ टर्म एंड कंडीशन भी हैं.

Arunima
Digit.in
Logo
Digit.in
Logo