OnePlus 6T को कम दाम में खरीदने का मौका, जानिए कैसे

OnePlus 6T को कम दाम में खरीदने का मौका, जानिए कैसे
HIGHLIGHTS

अगर आप भी बनना चाहते हैं OnePlus 6T यूज़र्स और इसे खरीदने के बारे में सोच रहे हैं लेकिन कीमत ज़्यादा लग रही है, तो यह खबर आप के लिए ही है। अब आप भी OnePlus 6T पर अच्छे डिस्काउंट और ऑफर्स के ज़रिये इसे Amazon.in और Croma से आसानी से खरीद सकते हैं।

ख़ास बातें:

  • लिमिटेड समय के लिए ऑफर जारी
  • OnePlus 6T की शुरूआती कीमत है 37,999 रुपए
  •  Amazon.in पर डिस्काउंट्स उपलब्ध

 

वैसे तो 6GB RAM/128GB स्टोरेज मॉडल के लिए OnePlus 6T की कीमत 37,999 रुपए है लेकिन आप इस फ़ोन को कम कीमत में खरीदना चाहते हैं तो आपके पास एक और मौका है। दरअसल स्मार्टफोन निर्माता कंपनी OnePlus अपने फ्लैगशिप स्मार्टफोन OnePlus 6T भारी डिस्काउंट के साथ मार्किट में यूज़र्स के लिए उपलब्ध करा रही है। यह डिस्काउंट ऑनलाइन और ऑफलाइन स्टोर्स पर उपलब्ध है। आपको बता ऑफर 29 दिसंबर 2018 से 6 जनवरी 2019 तक के लिए ही है। इसी बीच यूज़र्स इस अवसर का सकते हैं। New Year offer के तहत इसे सेल पर उपलध  कराया जा रहा है। इसे Amazon.in और Croma से आसानी से खरीद सकते हैं। 

OnePlus 6T खरीदने पर यूज़र्स को इंस्टैंट डिस्काउंट ऑफर, बिना ब्याज वाली ईएमआई और एक्सचेंज डिस्काउंट मिलेगा। 29 दिसंबर 2018 से 6 जनवरी 2019 तक ही इस ऑफर का लाभ मिलेगा, इसका मतलब यह लिमिटेड ऑफर है। OnePlus 6T पर HDFC bank cards के साथ exchange offer भी मिल रहा है।

OnePlus 6T स्मार्टफोन को अक्टूबर 2018 में लॉन्च किया गया था। हैंडसेट 6..41 इंच का एमोलेड डिस्प्ले, इन-डिस्प्ले फिंगरप्रिंट सेंसर और 10 जीबी तक रैम वैरिएंट के साथ आता है। इस समय 8GB RAM/128GB स्टोरेज मॉडल की कीमत 41,999 रुपए साथ ही इसके McLaren Limited Edition की बात करें तो यह स्मार्टफोन 50,999 रुपए की लॉन्च किया गया है।

इस तरह यूज़र्स को मिल सकता है OnePlus 6T पर डिस्काउंट और ऑफर

  • 29 दिसंबर से OnePlus 6T को HDFC Bank credit या debit cards से खरीदने पर यूज़र्स को 1,500 रुपए तक का instant discount दिया जायेगा। इसके साथ ही ऑफर EMI transactions के लिए भी है।
  • HDFC instant discount के साथ यूज़र्स इस स्मार्टफोन को 6 महीने की No Cost EMI ऑफर के साथ भी खरीद सकते हैं।
  • इसके साथ ही, OnePlus 6T को exchange offer के साथ भी दिया जा रहा है जहां  2,000 रुपए तक छूट रखी गयी है।
  • यूज़र्स को पुराने OnePlus फ़ोन्स पर 2,000 रुपए तक का डिस्काउंट मिल रहा है वहीं दूसरे ब्रांड के फ़ोन यूज़र्स को 1,500 रुपए तक का एक्सचेंज डिस्काउंट मिल रहा है।
Sudha Pal
Digit.in
Logo
Digit.in
Logo