Ola S1 Pro को खरीदने का दमदार मौका, ऐसे मिनटों में खरीद सकते हैं ये Electric Scooter

Updated on 17-Mar-2022
HIGHLIGHTS

Ola S1 Pro का गेरुआ रंग केवल 17 और 18 तारीख को खरीदा जा सकता है

Ola S1 Pro को 1,10,000 रुपये से लेकर 1,30,000 के बीच में खरीदा जा सकता है

ओला ने यह भी कहा है कि पूरी तरह से Digital Payment की प्रक्रिया ओला ऐप के जरिए ही होगी

ओला इलेक्ट्रिक ने आधिकारिक तौर पर घोषणा की है कि नए ओला एस1 प्रो के लिए अगली परचेस विंडो होली पर खुलेगी। ओला ने एक स्पेशल कलर Gerua भी पेश किया है। यह नया स्पेशल कलर वाला ओला एस1 प्रो केवल 17 और 18 मार्च को होली के दो दिनों के लिए उपलब्ध होगा। इसके बाद आप इस स्पेशल कलर को नहीं खरीद पाएंगे। 

जिन्होंने कर रखी है बुकिंग उन्हें मिलेगा स्पेशल एक्सेस

वे सभी ग्राहक जिनके पास रेज़र्वैशन है, उन्हें आज यानि 17 तारीख को इस Ola S1 Pro के लिए एक अर्ली ऐक्सेस भी मिलने वाला है। अन्य ग्राहक 18 मार्च को खरीदारी करने में सक्षम होंगे। गेरुआ रंग केवल 17 और 18 तारीख को खरीदा जा सकता है और बाद में यह उपलब्ध नहीं होगा। S1 Pro के अन्य सभी 10 रंग भी 17 मार्च 2022 से उपलब्ध होंगे।

यह भी पढ़ें: साउथ की फिल्मों का क्रेज़ है तो ये 5 फिल्में देख सकते हैं हिन्दी में, OTT पर हैं उपलब्ध

Ola App से होगी डिजिटल पेमेंट की पूरी प्रक्रिया

ओला ने यह भी कहा है कि पूरी तरह से Digital Payment की प्रक्रिया ओला ऐप के जरिए ही होगी। ओला फ्यूचरफैक्ट्री से ओला एस1 प्रो के इन नए ऑर्डर की डिस्पैच अप्रैल 2022 से शुरू होगी।

कैसे हैं Ola S1 Pro के फीचर

नए ओला ई-स्कूटर के इंजन विकल्पों में 2.96kWh (S1) और 3.97kWh (S1 Pro) बैटरी पैक शामिल हैं जो एक पूरी तरह से चार्ज होने पर क्रमशः 121 किमी और 181 किमी की रेंज प्रदान करते हैं। दोनों वैरिएंट में एक 'हाइपरड्राइव मोटर' है जो अधिकतम 8.5kW की पावर उत्पन्न करती है। ओला एस1 जहां 90 किमी प्रति घंटे की टॉप स्पीड प्रदान करता है, वहीं ओला एस1 प्रो 115 किमी प्रति घंटे की टॉप स्पीड प्रदान करता है।

इसे भी पढ़ें: क्या होता है Internet व कैसे इंटरनेट करता है काम, यहाँ जानें इंटरनेट से जुड़े हर सवाल का जवाब

दोनों वेरिएंट 58Nm का अधिकतम टॉर्क प्रदान करते हैं। S1 दो राइडिंग मोड – नॉर्मल और स्पोर्ट्स के साथ आता है, और S1 Pro को एक अतिरिक्त हाइपर मोड मिलता है। S1 और S1 Pro इलेक्ट्रिक स्कूटर के बैटरी पैक को पोर्टेबल होम चार्जर से क्रमश: 4.48 घंटे और 6.30 घंटे में पूरी तरह चार्ज किया जा सकता है।

क्या है Ola S1 Pro की कीमत

आपको जानकारी के लिए बता देते है कि Ola S1 Pro को 1,10,000 रुपये से लेकर 1,30,000 के बीच में खरीदा जा सकता है। इसके अलावा आपको बता देते है कि यह यानि OLA S1 Pro मात्र ऑनलाइन ही बेचा जा रहा है, इसी कारण आपको इसके लिए Ola App से ही पेमेंट करना होगा। इसके अलावा अगर आप Gerua कलर को खरीदना चाहते हैं तो आप आज और कल ही यानि 17 मार्च और 18 मार्च को ही इसे खरीद सकते हैं, यानि परचेस विंडो मात्र इन दो दिनों के लिए ही खुला हुआ है। 

यह भी पढ़ें: क्या 8 अप्रैल को OTT पर रिलीज़ होगी Radhe Shyam? अब तक मिली ये जानकारी…

Digit Hindi

Ashwani And Aafreen is working for Digit Hindi, Both of us are better than one of us. Read the detailed BIO to know more about Digit Hindi

Connect On :