Ola फ्री में दे रहा 1 लाख 40 रुपये की कीमत वाला Electric Scooter, बस कर लें ये छोटा सा काम

Ola फ्री में दे रहा 1 लाख 40 रुपये की कीमत वाला Electric Scooter, बस कर लें ये छोटा सा काम
HIGHLIGHTS

Ola उन लोगों को फ्री में Gerua Ola S1 Pro Electric Scooter ऑफर कर रहा है, जो सिंगल चार्ज में 200 Km जा सकते हैं।

आपको जानकारी के लिए बता देते है कि Ola Electric के CEO Bhavish Aggrawal ने इस मार्केटिंग कैम्पैन की घोषणा की है।

यहाँ आपको जानकारी के लिए यह भी बता देते है कि Ola की ओर से Ola S1 Pro इलेक्ट्रिक स्कूटर के सेलिंग प्राइस को बढ़ा दिया है, और इसके लिए परचेस विंडो भी शुरू किया जा चुका है।

Ola उन लोगों को फ्री में Gerua Ola S1 Pro Electric Scooter ऑफर कर रहा है, जो सिंगल चार्ज में 200 Km जा सकते हैं। आपको जानकारी के लिए बता देते है कि Ola Electric के CEO Bhavish Aggrawal ने इस मार्केटिंग कैम्पैन की घोषणा की है। आपको जानकारी के लिए बता देते है कि इस घोषणा के लिए Bhavish ने ट्विटर का सहारा लिया है और उन्होंने 20 मई को इसे लेकर एक ट्वीट भी किया है। आपको जानकारी के लिए एक बार फिर से बता देते है कि Ola S1 Pro Gerua को इस साल Holi के मौके पर लॉन्च किया था, हालांकि यह Gerua Color मात्र S1 Pro वैरिएंट के लिए ही था। कंपनी का यह भी कहना है कि Gerua S1 Pro की ओर से इसे अच्छा खासा रेस्पॉन्स भी मिला है। यह फ्री स्कूटर कंपनी की फ्यूचरफैक्ट्री जो तमिलनाडु में है के माध्यम से जून 2022 में डिलिवर किए जाने वाले हैं। 

यह भी पढ़ें: जेब में ड्राइविंग लाइसेन्स न होने पर भी नहीं कटेगा चालान! इन यूजर्स के बड़े काम आएगी ये ट्रिक

Ola S1 pro free fot you

यहाँ आपको जानकारी के लिए यह भी बता देते है कि Ola की ओर से Ola S1 Pro इलेक्ट्रिक स्कूटर के सेलिंग प्राइस को बढ़ा दिया है, और इसके लिए परचेस विंडो भी शुरू किया जा चुका है। यानि आप S1 और S1 Pro को एक बार फिर से खरीद सकते हैं। आपको जानकारी के लिए बता देते है कि Ola S1 Pro को इसी साल अगस्त महीने में 1,29,999 रुपये की कीमत में लॉन्च किया गया था, हालांकि आबब इसकी कीमत 1.39 लाख (ex-showroom) है। जानकारी के लिए यह भी आपको बता देते है कि Ola S1 के बेस वैरिएंट की कीमत में कोई भी बदलाव नहीं हुआ है। 

यह भी पढ़ें: मीडियाटेक डिमेन्सिटी 8100-मैक्स SoC के साथ लॉन्च हुआ OnePlus Ace Racing Edition

Ola S1 pro free fot you

यहाँ आपको यह भी बता देते है कि अभी कुछ समय पहले तक Ola E-Scooters में आग लगने की बढ़ती घटनाओं के चलते Ola ने अपने लगभग 1441 इलेक्ट्रिक स्कूटर मार्किट से वापिस मँगा लिए थे। 

यह भी पढ़ें: Flipkart पर सेल में आ रहा है दुनिया का सबसे पतला 5G फोन, Moto Edge 30

Digit Hindi

Digit Hindi

Ashwani And Aafreen is working for Digit Hindi, Both of us are better than one of us. Read the detailed BIO to know more about Digit Hindi View Full Profile

Digit.in
Logo
Digit.in
Logo