शनिवार को Ola S1 Pro स्कूटर में लगी आग ने उठाए सुरक्षा पर सवाल

Updated on 28-Mar-2022
HIGHLIGHTS

Ola S1 Pro स्कूटर में लगी आग

जानें ओला ने इस बारे में क्या कहा

आने वाले दिनों में Ola इस मामले में देगा अधिक जानकारी

शनिवार को पुणे में Ola S1 Pro स्कूटर के जलने की विडियो सामने आ रही है जो चिंता का विषय बन गई है। कंपनी ने इस बारे में कहा, कि हम पुणे में हुए हादसे के बारे में जानते हैं और इसकी तहक़ीकात कर रहे हैं जिससे इसके कारण पता चल सके। हम जल्द ही इसके बारे में और अपडेट साझा करेंगे।

यह भी पढ़ें: Amazon अपने ग्राहकों के लिए ले आया गर्मियों का तोहफा, AC, रेफ्रिजरेटर पर दे रहा है तगड़ी डील्स

उन्होंने आगे कहा, “हम लगातार ग्राहक से संपर्क में हैं जो पूरी तरह सुरक्षित हैं। विहिकल सेफ़्टी ओला के लिए सबसे महत्वपूर्ण है और हम अपने प्रोडक्टस पर हाई क्वालिटी स्टैंडर्ड का वादा करते हैं। हमने इस हादसे को गंभीरता से लिया है और हम इसके लिए उपयुक्त कदम उठाएंगे और आने वाले दिनों में अधिक जानकारी साझा करेंगे।”

https://twitter.com/OlaElectric/status/1507730824631762946?ref_src=twsrc%5Etfw

ऐसा पहली दफा नहीं है जब भारत में किसी इलैक्ट्रिक स्कूटर में आग लगी है। हाल ही में हरियाणा में एक व्यक्ति ने स्कूटर में मौजूद लिथियम आयोन बैटरी के फटने के कारण अपनी जान गवा दी जिसे गुरुग्राम बेस्ड HCD India ने बेचा था।

यह भी पढ़ें: Netflix के प्लान अब मिलेंगे बेहद महंगे, क्या भारतीय यूजर्स को करनी चाहिए चिंता

हालांकि, आग विस्फोट के मामलों में हमेशा निर्माताओं को शामिल किया जाता है, जिन पर बराबर उत्पादों को बेचने का आरोप लगाया जाता है। टॉप मैनुफेक्चरर, विशेष रूप से ओला इलेक्ट्रिक, जो दुनिया की सबसे बड़ी दोपहिया सुविधा का निर्माण करने का दावा करती है, गुणवत्ता वाले उत्पादों की बिक्री के लिए शनिवार तक जानी जाती थी। वरिष्ठ ऑटो पत्रकार और ऑटोकार इंडिया के संपादक होर्माजद सोराबजी ने ट्विटर पर कहा कि आग की लपटों में ओला स्कूटर बैटरी के साथ सुरक्षा मुद्दों को उजागर करता है।

Aafreen Chaudhary

Enjoying writing since 2017...

Connect On :