कम कीमत में इन स्मार्ट लाइट्स को खरीदने का यह है सही समय

Updated on 30-May-2018
HIGHLIGHTS

अगर आप अपने घर के लिए स्मार्ट लाइट्स खरीदने के बारे में सोच रहे हैं तो ये डील्स आपको पसंद आ सकती हैं।

हम अक्सर आपको Paytm मॉल पर मिल रही बेहतरीन डील्स के बारे में बताते हैं और आज भी हम आपके लिए कुछ ऐसे ही ख़ास ऑफर्स लेकर आए हैं, जिनके अंतर्गत आप इन स्मार्ट लाइट्स पर अच्छा कैशबैक पा सकते हैं और कम कीमत में इन प्रोडक्ट्स को खरीद सकते हैं। अगर आप अपने घर के लिए स्मार्ट लाइट्स खरीदने के बारे में सोच रहे हैं तो ये डील्स आपको पसंद आ सकती हैं, आइए इन पर एक नज़र डाल लेते हैं।

Wireless Tap Touch Night Light

इस नाईट लाइट की कीमत 499 रूपये है लेकिन WSAVEMORE प्रोमो कॉड के ज़रिए ये प्रोडक्ट 159 रूपये की कीमत में खरीदा जा सकता है। यह टच नाईट लाइट 7 दिन की रिटर्न पॉलिसी के साथ आता है। यहाँ क्लिक करें।

Waterproof Smart Solar Lamp

इस सोलर लैंप की कीमत 999 रूपये है लेकिन WSAVEMORE  प्रोमो कॉड के ज़रिए इस प्रोडक्ट को 319 रूपये की कीमत में ख़रीदा जा सकता है। इसे प्लास्टिक मटेरियल से बनाया गया है और यह लैंप वाइट कलर के विकल्प में उपलब्ध है।  यहाँ क्लिक करें।

Smart Auto Sensor Night Light

इस नाईट लाइट की असली कीमत 499 रूपये है लेकिन WSAVEMORE कूपन कॉड के ज़रिए इस प्रोडक्ट को 159 रूपये की कीमत में खरीदा जा सकता है। इसे ABS प्लास्टिक मटेरियल से बनाया गया है और इसका साइज़ 54x54x40mm है। यहाँ क्लिक करें।

Light Sensation Night Lamp

इस नाईट लैंप की कीमत वैसे तो 862 रूपये है लेकिन WSAVEMORE प्रोमो कॉड के ज़रिए इस प्रोडक्ट को 319 रूपये की कीमत में खरीदा जा सकता है। लैंपशेड को सिलिकॉन मटेरियल से बनाया गया है, यह लैंप रेड कलर के विकल्प में उपलब्ध है। यहाँ क्लिक करें।

Waterproof Garden Solar lights

इस सोलर लाइट की कीमत 599 रूपये है लेकिन WSAVEMORE प्रोमो कॉड का उपयोग कर के इसे 198 रूपये की कीमत में खरीदा जा सकता है। इसे प्लास्टिक मटेरियल से बनाया गया है और इसका वर्किंग टाइम 8 घंटे है। यहाँ क्लिक करें।

Colourful Starry Light Projector

इस प्रोडक्ट की कीमत 826 रूपये है लेकिन WSAVEMORE प्रोमो कॉड के ज़रिए इसे 356 रूपये की कीमत में खरीदा जा सकता है। यह लाइट ग्रे कलर के विकल्प में उपलब्ध है और 7 दिन की रिटर्न पॉलिसी के साथ आती है। यहाँ क्लिक करें।

Mufasa LED STRIP MULTICOLORED 5050

इस प्रोडक्ट की कीमत 1,999 रूपये है लेकिन ONCEAMONTH प्रोमो कॉड के ज़रिए इसे 293 रूपये की कीमत में खरीदा जा सकता है। यह प्रोडक्ट मल्टी कलर विकल्प में उपलब्ध है और इसका पॉवर कंसम्पशन 15 वॉट है। यहाँ क्लिक करें।

8 Colors Auto Rotation Star Projector Lamp

इस लैंप की असली कीमत 1,999 रूपये है लेकिन WSAVEMORE कूपन कॉड का उपयोग कर के इसे 638 रूपये की कीमत में खरीदा जा सकता है। इसे प्लास्टिक मटेरियल से बनाया गया है और यह एक 360 डिग्री रोटेबल लैंप है। यहाँ क्लिक करें।

Waterproof Garden Lights

इस गार्डन लाइट की कीमत 599 रूपये है लेकिन WSAVEMORE प्रोमो कॉड के ज़रिए यह प्रोडक्ट खरीदने पर इसे 198 रूपये की कीमत में खरीदा जा सकता है। इस लाइट में 600mAh की बैटरी मौजूद है और इसका वर्किंग टाइम 8 घंटे है। यहाँ क्लिक करें।

Crystal Ball Rotating Led Stage Light

इस लाइट की कीमत 738 रूपये है लेकिन WSAVEMORE प्रोमो कॉड के ज़रिए इस प्रोडक्ट को 247 रूपये की कीमत में खरीदा जा सकता है। इसका साइज़ लगभग 6.00 X 6.00 X 12.00cm है और इसका वज़न 87 ग्राम है। यहाँ क्लिक करें।

नोट: इन डिवाइसेज़ की कीमत साईट पर आपको कुछ अलग मिल सकती है क्योंकि वहाँ सेलर्स कीमतों को बदल भी सकते हैं
Aafreen Chaudhary

Enjoying writing since 2017...

Connect On :