Notion Ink Able 10 टैबलेट कंपनी की वेबसाइट पर लिस्ट

Updated on 06-Jul-2016
HIGHLIGHTS

स्नेपडील पर इस डिवाइस को Rs. 24,990 की कीमत के साथ लिस्ट किया गया है.

भारतीय टेक कंपनी Notion Ink अपने Cain टैबलेट के लिए जानी जाती है. अब कंपनी ने अपनी आधिकारिक वेबसाइट पर एक नए टैबलेट Able 10 को लिस्ट किया है. इस लिस्टिंग से इस टैबलेट के सभी स्पेक्स पता चल गए हैं, साथ ही इसकी कीमत के बारे में भी यहाँ जानकारी दी गई है. 

साथ ही इस डिवाइस को ऑनलाइन शॉपिंग वेबसाइट स्नेपडील पर भी लिस्ट किया गया है. स्नेपडील पर इस डिवाइस को Rs. 24,990 की कीमत के साथ लिस्ट किया गया है. वैसे कंपनी अपने इस नए टैबलेट को 7 जुलाई को नई दिल्ली में आयोजित होने वाले एक इवेंट में आधिकारिक तौर पर पेश करेगी.

इसे भी देखें: [Hindi – हिन्दी] Lenovo Vibe K5 Plus Unboxing in Hindi Video

यह एक 2-इन-1 टैबलेट है. यह विंडोज 10 पर चलता है. इसका स्क्रीन साइज़ 10.1-इंच है और यह एक IPS डिस्प्ले है. इस डिस्प्ले का रेजोल्यूशन 1280×800 पिक्सल है. यह क्वाड-कोर इंटेल चेरी ट्रेल प्रोसेसर और 4GB की रैम से लैस होगा. इसमें 64GB की इंटरनल स्टोरेज भी मौजूद है, माइक्रो-SD कार्ड के जरिये स्टोरेज को 128GB तक बढ़ाया का सकता है.

इसमें 2 मेगापिक्सल का रियर और फ्रंट कैमरा भी मौजूद है. यह USB 3.0 पोर्ट, माइक्रोUSB 2.0 पोर्ट और माइक्रो HDMI स्लॉट के साथ पेश किया गया है. यह 3G, वाई-फाई, ब्लूटूथ v4.0 जैसे कनेक्टिविटी फीचर्स से लैस है. इसमें 8100mAh की बैटरी मौजूद है. इसका वजन 655 ग्राम है. यह टैबलेट एक कीबोर्ड के साथ आता है. इस कीबोर्ड में एक ट्रैकपैड भी मौजूद है.

इसे भी देखें: CG slate gamified लर्निंग टैबलेट भारत में पेश, कीमत Rs. 8,499

इसे भी देखें: मिज़ू प्रो 7 स्मार्टफ़ोन की तस्वीर हुई लीक

Connect On :