Nothing Drops: पॉप-अप स्टोर्स में Nothing लाएगा अपने लेटेस्ट प्रॉडक्ट, Nothing Phone (2) समेत मिलेंगे ये लाजवाब फायदे

Nothing Drops: पॉप-अप स्टोर्स में Nothing लाएगा अपने लेटेस्ट प्रॉडक्ट, Nothing Phone (2) समेत मिलेंगे ये लाजवाब फायदे
HIGHLIGHTS

Nothing Phone (2) 11 जुलाई यानि आज 8:30 pm भारत में लॉन्च होने वाला है।

Nothing Drops पॉप-अप स्टोर्स से ग्राहक Nothing Phone (2) और नए Ear (2) को ब्लैक कलर में खरीद सकेंगे।

स्मार्टफोन क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 8+ जेन 1 चिपसेट से लैस है और लेटेस्ट एंड्रॉइड 13 सॉफ्टवेयर पर काम करेगा।

नथिंग अपने सेकंड-जेन स्मार्टफोंस Nothing Phone (2) को आज भारत में और ग्लोबली लॉन्च करने वाला है। अब कंपनी ने 'Nothing Drops' की घोषणा की है जो एक पॉप-अप स्टोर होगा जहां से ग्राहक Nothing Phone 2 और और कई डिवाइसेज को खरीद सकेंगे। 

Nothing Drops

कंपनी ने बताया है कि Nothing Drops दुनिया में पहली जगह होगी जहां ग्राहक Nothing Phone (2) और नए Ear (2) को ब्लैक कलर में खरीद सकेंगे। Nothing Drops कुल 9 शहरों में उपलब्ध होगा जिनमें बैंगलूरू, दुबई, लंदन, न्यू यॉर्क, टोकियो, कुआला लम्पुर, बर्लिन, डबलिन और रॉटरडैम शामिल हैं। बैंगलूरु में यह 14 जुलाई शाम 7 बजे से Lulu Mall में शुरू होगा। 

यह भी पढ़ें: Amazon Prime Day 2023 Sale में नए लॉन्च हुए 5G फोंस पर मिलेंगी ताबड़तोड़ डील्स, ऑफर्स की बौछार देख ग्राहकों की लगेगी लंबी लाइन

Nothing Phone 2

इसके अलावा Nothing Drops में Ear Stick, Power (45W) और Phone (2) एक्सेसरीज़ भी खरीदने के लिए उपलब्ध होंगे। यहाँ आप नथिंग टीम से भी मिल सकेंगे और एक्सक्लूसिव गिफ्ट्स, सैंपल फूड और ड्रिंक्स पा सकेंगे। 

Nothing Phone (2) आज हो रहा लॉन्च

Nothing Phone (2) 11 जुलाई यानि आज 8:30 pm भारत में लॉन्च होने वाला है। इस लॉन्च को नथिंग की आधिकारिक वेबसाइट पर लाइवस्ट्रीम किया जाएगा। स्मार्टफोन को फ्लिपकार्ट से प्री-बुक किया जा सकता है और Ear stick, नथिंग एक्सेसरीज़ पैकेज पर 50% की छूट जैसे लाभ उठाए जा सकते हैं। यहाँ आपको इन्सटेन्ट कैशबैक भी मिलेगा। 

Nothing Ear 2

यह भी पढ़ें: Oppo Reno 10 series Launched: लंबे इंतज़ार के बाद इस ब्रांड न्यू 5G स्मार्टफोन सीरीज से उठा पर्दा, देखें 4 फुल-ऑन धमाका फीचर्स

Phone (2) लॉन्च होने के बाद इसे 11 जुलाई 9 pm से 20 जुलाई 11.59 pm के बीच फाइनल पेमेंट करके खरीद सकते हैं। 

Nothing Phone (2) स्पेसिफिकेशन्स 

Phone (2) ग्रे और व्हाइट कलर्स में उपलब्ध होगा। इसका डिजाइन लगभग Phone (1) के जैसा है लेकिन इसमें एक रीडिजाइन्ड ग्लिफ इंटरफ़ेस शामिल किया गया है। स्मार्टफोन क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 8+ जेन 1 चिपसेट से लैस है और लेटेस्ट एंड्रॉइड 13 सॉफ्टवेयर पर काम करेगा। 

Faiza Parveen

Faiza Parveen

फाईज़ा परवीन डिजिट हिंदी में एक कॉन्टेन्ट राइटर हैं। वह 2023 से डिजिट में काम कर रही हैं और इससे पहले वह 6 महीने डिजिट में फ्रीलांसर जर्नलिस्ट के तौर पर भी काम कर चुकी हैं। वह दिल्ली विश्वविद्यालय से स्नातक स्तर की पढ़ाई कर रही हैं, और उनके पसंदीदा तकनीकी विषयों में स्मार्टफोन, टेलिकॉम और मोबाइल ऐप शामिल हैं। उन्हें हमारे हिंदी पाठकों को वेब पर किसी डिवाइस या सेवा का उपयोग करने का तरीका सीखने में मदद करने के लिए लेख लिखने में आनंद आता है। सोशल मीडिया की दीवानी फाईज़ा को अक्सर अपने छोटे वीडियो की लत के कारण स्क्रॉलिंग करते हुए देखा जाता है। वह थ्रिलर फ्लिक्स देखना भी काफी पसंद करती हैं। View Full Profile

Digit.in
Logo
Digit.in
Logo