नोकिया का नया टैबलेट MWC 2017 में हो सकता है लॉन्च, स्पेक्स भी आये सामने

नोकिया का नया टैबलेट MWC 2017 में हो सकता है लॉन्च, स्पेक्स भी आये सामने
HIGHLIGHTS

इस टैबलेट में 4GB की रैम और 64GB की इंटरनल स्टोरेज भी मौजूद होगी, साथ ही स्टोरेज को बढ़ाया भी जा सकता है.

अभी कुछ समय पहले नोकिया ने हिंट दिया था कि MWC 2017 के दौरान वह अपने फ्लैगशिप डिवाइस नोकिया 8 को पेश कर सकता है. इस बारे में कई तरह की अफवाहें भी सामने आई थीं, जिनमें दावा किया गया था कि, यह फ्लैगशिप डिवाइस स्नैपड्रैगन 835 प्रोसेसर से भी लैस होगा. अब GFXबेंच के डाटा से पता चला है कि, नोकिया टैबलेट भी जल्द ही लॉन्च हो सकता है. अब यह टैबलेट ऑनलाइन नज़र आया है. अब अफवाहों को अगर सही माने तो नोकिया टैबलेट MWC 2017 के दौरान पेश हो सकता है.

इसे भी देखें: फीचर फ़ोन से कैसे भेजें पैसे, *99# द्वारा… 

GFXबेंच पर दी गई जानकारी पर अगर नजर डालें तो नोकिया के इस टैबलेट में ओक्टा-कोर प्रोसेसर मौजूद होगा. इस टैबलेट में मौजूद प्रोसेसर की क्लॉक स्पीड 2.2GHz होगी और यह एड्रेनो 540 GPU से लैस होगा. इसके साथ ही इस डिवाइस में 18.4-इंच भी मौजूद हो सकती है. यह डिस्प्ले कई लैपटॉप की डिस्प्ले से भी बड़ी होगी. यह एक 2K रेजोल्यूशन वाली डिस्प्ले होगी, जिसका पिक्सल रेजोल्यूशन 2560×1440 पिक्सल होगा.

इसके अलावा नोकिया के इस टैबलेट में 4GB की रैम और 64GB की इंटरनल स्टोरेज भी मौजूद होगी, साथ ही स्टोरेज को बढ़ाया भी जा सकता है. नोकिया टैबलेट में मौजूद कैमरा सेटअप पर नज़र डालें तो इसमें 12 मेगापिक्सल का रियर कैमरा और 12 मेगापिक्सल का ही फ्रंट फेसिंग कैमरा मौजूद होगा. यह वाईफाई, ब्लूटूथ, GPS जैसे फीचर्स से भी लैस होगा.

इसे भी देखें: शाओमी रेड्मी नोट 4 के बारे में जरिये सब कुछ (रिव्यु)

इसे भी देखें: इंटेक्स Aqua 5.5 VR के बारे में जरिये सबकुछ इस रिव्यु के जरिये

सोर्स

Kulveer Sharma
Digit.in
Logo
Digit.in
Logo