नोकिया के OZO VR कैमरा की कीमत में की गई है ये सबसे बड़ी कटौती

नोकिया के OZO VR कैमरा की कीमत में की गई है ये सबसे बड़ी कटौती
HIGHLIGHTS

नोकिया के OZO VR कैमरा की कीमत में 15,000 डॉलर की सबसे बड़ी कटौती की गई है.

क्या आपको याद की आपने सामने अभी तक किसी डिवाइस के कीमत में कितनी कटौती हुई है, सबसे बड़ी कटौती जो आपने अब तक देखी हो. चाहे ये आंकड़ा जितना भी बड़ा हो नोकिया के OZO VR में हुई कटौती के सामने नहीं ठहरता होगा. इस डिवाइस की कीमत में पूरे 15,000 डॉलर की कमी की गई है. आपको बता दें कि अगर आप नोकिया के बारे में कुछ जानते हैं तो आपको इस डिवाइस के बारे में भी जरुर पता होगा.

इसे भी देखें: [Hindi – हिन्दी] Sony Alpha 68 Camera Unboxing in Hindi Video

इसके लॉन्च के समय इस डिवाइस की कीमत 60,000 डॉलर थी और अब आप इसे महज़ 45,000 डॉलर में ले सकते हैं. इसके साथ साथ आपको बता दें कि अब नोकिया इसे चीन में भी बेचने की तैयारी कर रहा है.

आपको बता दें कि ये डिवाइस लगभग 8 लेंसेस के साथ आता है और हर एक में 2K x 2K सेंसर मौजूद हैं. इसके साथ ही अगर इसके व्युविंग एंगल की बात करें तो यह 360-डिग्री से 180- डिग्री तक काम करता है और यह आपको 3D विडियो लगभग 30fps पर दे सकता है. इसके साथ ही यह ISO 400 से प्रमाणित भी है. इसके साथ साथ इसमें लगभग 8 बिल्ट इन माइक्रोफोंस भी हैं जो किसी भी साउंड को बड़े आराम से रिकॉर्ड करते हैं.

सोर्स:

इसे भी देखें: इंटेक्स एक्वा म्यूजिक लॉन्च, ड्यूल स्पीकर्स से लैस

इसे भी देखें: माइक्रोमैक्स अल्फा LI351 लैपटॉप हुआ उपलब्ध, 6GB की रैम से लैस

Digit NewsDesk

Digit NewsDesk

Digit News Desk writes news stories across a range of topics. Getting you news updates on the latest in the world of tech. View Full Profile

Digit.in
Logo
Digit.in
Logo