हाल ही में OTT पर रिलीज़ हुए ये शॉ हैं सस्पेंस और थ्रिलर से भरे, नहीं देखें तो ज़रूर देखें इन्हें

Updated on 07-Mar-2022
HIGHLIGHTS

क्राइम थ्रिलर वेब सीरीज़ हैं पसंद तो देखें ये शॉ

डिज्नी प्लस हॉटस्टार पर लोगों को बेहद पसंद आई हैं ये वेब सीरीज़

अजय देवगन की नई वेब सीरीज़ RUDRA भी आ रही हैं लोगों को खूब पसंद

आज के समय में मनोरंजन (entertainment) का सबसे बड़ा ज़रिया ओटीटी (OTT) प्लेटफॉर्म्स हैं जहां आपको एक से बढ़ कर एक फिल्में (movies) और वेब सीरीज़ (web series) देखने को मिल जाती हैं। अगर आपको क्राइम थ्रिलर (crime thriller) वेब सीरीज़ (web series) देखना पसंद करते हैं तो आपको ये शॉ (show) और वेब सीरीज़ (web series) देखना चाहिए।  

RUDRA

4 मार्च को डिज्नी प्लस हॉटस्टार (Disney Plus Hotstar) पर अजय देवगन की Rudra रिलीज़ हो गई है। वेब सीरीज़ में ईशा देओल, साउथ एक्ट्रेस राशि खन्ना भी नज़र आने वाली हैं। यह वेब सीरीज़ मशहूर ब्रिटिश शो लूथर का हिंदी रीमेक है।

Undekhi Season 2

अनदेखी 2 को SonyLIV पर रिलीज़ किया जा चुका है और सीरीज़ में हर्ष छाया और अंकुर राठी लीड रोल में नजर आएंगे। उम्मीद है कि मार्च में वेब सीरीज़ को रिलीज़ किया गया है।

Mithya

Mithya एक साइकोलॉजिकल थ्रिलर वेब सीरीज (web series) है जिसे 18 फरवरी को Zee5 पर रिलीज़ किया गया था। सीरीज़ में हुमा कुरैशी, भाग्यश्री की बेटी अवंतिका दसानी नज़र आने वाली हैं। पूरी कहानी एक छात्रा और टीचर के इर्द-गिर्द घूमती है, जिसमें भारी द्वंद देखने को मिलता है। कहानी जूही नाम की टीचर से शुरू होती है जो पाती है कि उसकी छात्रा रिया राजगुरु ने अपना असाइनमेंट नकल करके बनाया है।

The Great Indian Murder

विकास स्वरूप की किताब पर आधारित 'द ग्रेट इंडियन मर्डर' (The Great Indian Murder) 4 फरवरी को डिज्‍नी+हॉटस्‍टार (Disney+  Hotstar) पर रिलीज़ हुई थी और इसे IMDb की 7.4 रेटिंग मिली है। इसमें प्रतीक गांधी और रिचा चड्ढा मुख्य भूमिका में हैं। सियासत, सियासी रंजिश, एक कत्ल, दो सीबीआई अफसर और कुछ अन्य किरदारों के बीच बुनी गई कहानी ने बेहतरीन छाप छोड़ी है। 

Raktanchal 2

Raktanchal 2 वेब सीरीज़ का दूसरा सीज़न आ गया है। सीरीज़ को रीतम श्रीवास्तव ने डायरेक्ट किया है। दूसरे सीजन में कहानी पारिवारिक बदले से हटकर राजनीति और गुंडागर्दी की नब्ज टटोलती दिखती है, जिसमें सभी किरदारों ने बढ़िया काम किया है। आप इस वेब सीरीज़ को एमएक्स प्लेयर (MX Player) पर देख सकते हैं।

Aafreen Chaudhary

Enjoying writing since 2017...

Connect On :