4G कनेक्टिविटी के साथ नया Amazon Kindle Oasis 21,999 रुपए में लॉन्च, करें प्रीबुकिंग और पाऐं eBook पर 100% छूट

Updated on 20-Jun-2019
HIGHLIGHTS

Kindle Oasis (10th Gen) है IPX8 रेटेड वॉटर रेसिस्टेंट

अडजस्टेबल वॉर्म लाइट के साथ अपडेट हुआ डिवाइस

Graphite और Champagne Gold कलर ऑप्शंस में आता है Kindle Oasis

Amazon ने अपने e-reader, Kindle Oasis, को 4G कनेक्टिविटी और adjustable warm light के साथ पेश कर दिया है जिससे यूज़र्स की रीडिंग आसान हो सके। यह नया अमेज़न का Kindle Oasis अपनी पिछली पीढ़ी के डिवाइस की कीमत में ही आता है जो कि 21,999 रुपए है और इसमें आपको 8GB storage और Wi-Fi-इनेबल्ड वैरिएंट मिलता है।

इस नए Kindle Oasis की कीमत 24,999 रुपए भी है जिसमें आपको 32GB storage + Wi-Fi variant मिलता है और डिवाइस की कीमत 28,999 रुपए तक जाती है जिसमें आपको 32GB storage + Wi-Fi + 4G वैरिएंट ,मिलता है। यह डिवाइस Amazon India पर प्री आर्डर के लिए उपलब्ध है और प्रीबुकिंग करने वाले यूज़र्स को किसी भी एक 500 रुपए की कीमत में आने वाली eBook पर 100% छूट दी जाएगी। यह डिवाइस Graphite और Champagne Gold कलर ऑप्शंस में आता है। पिछले वर्ज़न के Kindle Oasis की तरह ही यह नया डिवाइस भी IPX8 वाटर रेजिस्टेंस रेटिंग के साथ आता है।

Kindle Oasis Specifications

स्पेक्स की बात करें तो नए Kindle Oasis (10th Gen) में आपको 7-inch glare-free Paperwhite डिस्प्ले मिलती है। यूज़र्स अब स्क्रीन का शेड white light से warm amber में बदल सकते हैं। साथ ही लाइट चेंजस को शेड्यूल भी कर सकते हैं। साथ ही नया Kindle Oasis,में पहले की तरह ही adaptive front light है जो ब्राइटनेस को ऑटोमेटिकली एडजस्ट कर देती है।

बैटरी लाइफ की बात करें तो Amazon का कहना है कि सिंगल चार्ज के बाद यह 6 हफ़्तों तक चल सकता है, बशर्ते यूज़र्स इसे wireless और Bluetooth off करते हुए आधे घंटे ही इस्तेमाल करे। साथ ही लाइट सेट्टिंग को 13 पर रखे। डिवाइस को 3 घंटे में ही 5W USB 2.0 power adapter या कम्प्यूटर USB cable के इस्तेमाल से  फुल चार्ज किया जा सकता है।

नोट: डिजिट हिंदी को अब Instagram और Tiktok पर फॉलो करें। 

Connect On :