नई ऑडी क्‍यू3 को इन दिनों में अलग अलग जगहों पर किया जाएगा प्रदर्शित, देखें डिटेल्स

Updated on 04-Oct-2022
HIGHLIGHTS

5 अक्‍टूबर और 6 अक्‍टूबर को ऑडी दिल्‍ली साउथ में प्रदर्शन होगा

7 अक्‍टूबर और 8 अक्‍टूबर को ऑडी दिल्‍ली वेस्‍ट में प्रदर्शन होगा

9 अक्‍टूबर और 10 अक्‍टूबर को ऑडी गुरूग्राम में प्रदर्शन होगा

14 से 16 अक्‍टूबर को सिलेक्‍ट सिटी वॉक मॉल में प्रदर्शन होगा

जर्मनी की लक्‍जरी कार निर्माता ऑडी अपने अखिल-भारतीय रोडशो के तहत दिल्‍ली-एनसीआर क्षेत्रों में नई ऑडी क्‍यू3 का प्रदर्शन करेगी। 5 अक्‍टूबर और 6 अक्‍टूबर को ऑडी दिल्‍ली साउथ, 7 और 8 अक्‍टूबर को ऑडी दिल्‍ली वेस्‍ट, 9 और 10 अक्‍टूबर को ऑडी गुरूग्राम,  और 14 से 16 अक्‍टूबर को सिलेक्‍ट सिटी वॉक मॉल में यह जर्मन-स्‍पेक शो कार प्रदर्शित की जाएगी। यह रोडशो ग्राहकों को नई ऑडी क्‍यू3 की डिलीवरी से पहले उसे करीब से देखने का मौका देगा।

यह भी पढ़ें: Amazon Great Indian Festival: 5000 रुपये से कम में बढ़िया स्मार्टवॉच

ऑडी इंडिया के प्रमुख श्री बलबीर सिंह ढिल्‍लन ने कहा, “हम हाल ही में नई ऑडी क्‍यू3 को भारत में लॉन्‍च करने पर बहुत उत्‍साहित हैं। हम डिलीवरी से पहले ग्राहकों को नई ऑडी क्‍यू3 करीब से देखने का मौका देना चाहते हैं। मुझे पक्‍का यकीन है कि संभावित ग्राहक, ब्रांड के दीवाने और ऑडी क्‍यू3 के प्रेमी नई ऑडी क्‍यू 3 को देखने के लिए उतना ही उत्‍साहित होंगे जितना कि हम इसे दिखाने के लिए हैं।”

यह भी पढ़ें: Redmi Pad 4G के लॉन्च की तारीख का हुआ खुलासा, इन स्पेक्स के साथ होगा लॉन्च

ऑडी क्‍यू3 भारत में अपने सेगमेंट की अग्रणी कार रही है और अब अपने नये अवतार में लौटी है। ओरिजिनल ऑडी क्‍यू3 ने अपने जमाने की गेमचेंजर थी और इसकी अपनी फैन-फॉलोईंग है। नई ऑडी क्‍यू3 अत्‍याधुनिक डिजाइन, शानदार इंटीरियर, दमदार इंजन के साथ इसी कहानी को आगे बढ़ाएगी। इस कार में ग्राहकों को वह सभी सुविधायें और आराम मिलेगा, जिसकी वे चाहत रखते हैं।

यह भी पढ़ें: 5 अक्टूबर से इन फोन्स पर इस क्षमता को बंद कर देगा Microsoft, आपका फोन भी लिस्ट में?

Digit Hindi

Ashwani And Aafreen is working for Digit Hindi, Both of us are better than one of us. Read the detailed BIO to know more about Digit Hindi

Connect On :