Airtel Digital TV ने एक नया रोमांचक प्लान पेश किया है जो अपनी लाइव टीवी पेशकशों को अमेज़न प्राइम लाइट बेनेफिट्स के साथ जोड़ता है, और सब्स्क्राइबर्स को पहले की तुलना में अब तक की सबसे ज्यादा वैल्यू और मनोरंजन प्रदान करता है। यह नया अल्टीमेट और अमेज़न प्राइम लाइट प्लान यूजर्स को लाइव टीवी चैनल्स के साथ-साथ प्राइम वीडियो की लंबी-चौड़ी लाइब्रेरी का आनंद लेने की भी अनुमति देता है। ये सभी बेनेफिट्स हाई डेफ़िनिशन पर दो डिवाइसेज़ तक के लिए मिलते हैं।
इस प्लान के साथ एयरटेल डिजिटल टीवी सब्स्क्राइबर्स एक बड़े पैमाने पर प्राइम वीडियो के कॉन्टेन्ट को एक्सेस कर सकते हैं जिसमें लोकप्रिय ओरिजनल सीरीज जैसे मिर्ज़ापुर, पंचायत, द फैमिली मैं और ब्लॉकबस्टर फिल्में जैसे टाइगर 3, कांतारा और मजा मा आदि शामिल हैं। इसके अलावा, यूजर्स इंटरनेशनल हिट्स जैसे Fallout, Citadel, और The Lord of The Rings: The Rings of Power आदि को भी देख सकते हैं। यह रिच सिलेक्शन स्थानीय पसंद से लेकर वैश्विक सनसनी तक, देखने का विविध अनुभव सुनिश्चित करता है।
लेकिन ये लाभ केवल स्ट्रीमिंग पर ही समाप्त नहीं होते। इसके प्राइम लाइट सब्स्क्रिप्शन में अमेज़न पर खरीदारी के लिए भी कई लाभ शामिल हैं। यहाँ सब्स्क्राइबर्स 10 लाख से ज्यादा प्रोडक्ट्स पर सेम-डे डिलिवरी और 40 लाख से ज्यादा प्रोडक्ट्स पर नेक्स्ट डे डिलिवरी का आनंद ले सकते हैं। साथ ही, उन्हें सेल्स का अर्ली एक्सेस, चमचमाती डील्स, और अमेज़न पे ICICI बैंक क्रेडिट कार्ड के साथ की खरीदारी पर 5 प्रतिशत कैशबैक भी मिलता है।
एयरटेल के नए प्लान में दो विकल्प शामिल हैं, जिनमें से एक 521 रुपए में एक महीने के लिए हिन्दी अल्टीमेट और अमेज़न प्राइम लाइट है और दूसरा 2288 रुपए का 6 महीने वाला वर्जन है।
सिद्धार्थ शर्मा, CEO-एयरटेल डिजिटल टीवी, भारती एयरटेल ने कहा, “मोबाइल मनोरंजन के लिए बढ़ती हुई मांग ने हमें अपनी टीवी पेशकशों को बढ़ाने के लिए प्रेरित किया, जो ग्राहकों को कभी भी, कहीं भी एक्सेस प्रदान करती हैं। अमेज़न के साथ हमारी साझेदारी हमारे कॉन्टेन्ट लाइनअप को बढ़ाती है, और घरेलू मनोरंजन सेवाओं की हमारी विविध श्रेणी को पूरा करती है। हम ग्राहकों को हिन्दी कॉन्टेन्ट के लिए 521 रुपए की कम से कम शुरुआती कीमतों पर एक अनोखा अनुभव प्रदान करने के लिए उत्साहित हैं। हमें विश्वास है कि हमारे यूजर्स इस आकर्षक डील की वैल्यू को बढ़ाएंगे।”