नेटफ्लिक्स सीरीज ‘दिल्ली क्राइम’ के कलाकारों ने साझा की दिल्ली से जुड़ी यादें

Updated on 22-Aug-2022
By
HIGHLIGHTS

शेफाली ने कहा कि, दिल्ली उनकी तीन सबसे महत्वपूर्ण पेशेवर उपलब्धियों का केंद्र रहा है

दिल्ली राजेश का घर है, जो पुलिस अधिकारी और शेफाली की डीसीपी वर्तिका चतुवेर्दी के करीबी सहयोगी भूपिंदर की भूमिका निभा रहा है

Netflix पर देखी जा सकती है Delhi Crime

शेफाली शाह, राजेश तैलंग और रसिका दुगल ने सोमवार को नेटफ्लिक्स सीरीज 'दिल्ली क्राइम' के प्रचार के दौरान दिल्ली की अपनी सबसे प्यारी यादें साझा कीं। शेफाली ने कहा कि, दिल्ली उनकी तीन सबसे महत्वपूर्ण पेशेवर उपलब्धियों का केंद्र रहा है। उन्होंने कहा, "मेरे लिए मेरी तीन सबसे महत्वपूर्ण पेशेवर उपलब्धियां दिल्ली से संबंधित हैं। मैंने 'मानसून वेडिंग' की, मैंने 'दिल्ली क्राइम' की और मुझे यहां मेरा 'राष्ट्रीय पुरस्कार' मिला, इसलिए यह मेरे लिए बहुत, बहुत खास है।"

दिल्ली राजेश का घर है, जो पुलिस अधिकारी और शेफाली की डीसीपी वर्तिका चतुवेर्दी के करीबी सहयोगी भूपिंदर की भूमिका निभा रहा है। उन्होंने कहा, "मैं दिल्ली में रहता हूं। दिल्ली घर है और यहां शूटिंग हमेशा अच्छी होती है।"

रसिका, एसीपी नीति की भूमिका निभाती नजर आएंगी, जो 26 अगस्त को रिलीज होने वाली है। उन्होंने कहा कि, दिल्ली की उनकी सभी बेहतरीन यादें खाने से संबंधित हैं।

यह भी पढ़ें: Flipkart से ज्यादा Amazon पर सस्ता मिल रहा है Google Pixel 6a, खरीदने से पहले देख लें ये कंडीशन

रसिका ने कहा, "मैंने अपने जीवन के तीन बहुत महत्वपूर्ण वर्ष दिल्ली में बिताए, मैं यहां लेडी श्रीराम कॉलेज में थी। यह शहर मेरे लिए यादों से भरा है और वे भोजन से संबंधित हैं, जैसे मूलचंद पराठे वाला और ढेर सारे छोले-कुल्चे। दिल्ली हमेशा मेरे लिए मजेदार यादें लेकर आती है।"

IANS

Indo-Asian News Service

Connect On :
By