नेटफ्लिक्स ने पासवर्ड शेयरिंग को रोकने के लिए शुरू किया नया फीचर

नेटफ्लिक्स ने पासवर्ड शेयरिंग को रोकने के लिए शुरू किया नया फीचर
HIGHLIGHTS

लोकप्रिय स्ट्रीमिंग प्लेटफॉर्म नेटफ्लिक्स ने पासवर्ड शेयरिंग को रोकने के लिए 'प्रोफाइल ट्रांसफर' फीचर की घोषणा की है जिसे वैश्विक स्तर पर सभी सदस्यों के लिए शुरू किया गया है।

कंपनी ने कहा कि 'मच रिक्वे स्टिड' फीचर यूजर्स को अपनी व्यक्तिगत रिकमेंडेशन्स, हिस्ट्री देखने, माई लिस्ट, सेव्ड गेम्स और अन्य प्राथमिकताओं को एक नए खाते में स्थानांतरित करने की अनुमति देती है, जब वे अपनी सदस्यता शुरू करते हैं।

लोकप्रिय स्ट्रीमिंग प्लेटफॉर्म नेटफ्लिक्स ने पासवर्ड शेयरिंग को रोकने के लिए 'प्रोफाइल ट्रांसफर' फीचर की घोषणा की है जिसे वैश्विक स्तर पर सभी सदस्यों के लिए शुरू किया गया है। कंपनी ने कहा कि 'मच रिक्वे स्टिड' फीचर यूजर्स को अपनी व्यक्तिगत रिकमेंडेशन्स, हिस्ट्री देखने, माई लिस्ट, सेव्ड गेम्स और अन्य प्राथमिकताओं को एक नए खाते में स्थानांतरित करने की अनुमति देती है, जब वे अपनी सदस्यता शुरू करते हैं।

यह भी पढ़ें: भारत में iPhone SE 2022 की कीमत में हुई बढ़ोतरी: जानिए नई कीमतों के बारे में…

जैसे ही उनके खाते में 'प्रोफाइल ट्रांसफर' पहुंच योग्य होगा, उपयोगकर्ताओंको ईमेल के माध्यम से एक सूचना प्राप्त होगी।

इस बीच, अपने उपयोगकर्ताओं के लिए एक विज्ञापन-समर्थित टियर पेश करने के लिए, कंपनी ने घोषणा की थी कि वह कई देशों में 3 नवंबर को 'बेसिक विद ऐड्स' स्ट्रीमिंग योजना शुरू करेगी।

लॉन्च के समय, विज्ञापन 15 या 30 सेकंड की अवधि के होंगे, जो शो और फिल्मों के पहले और दौरान चलेंगे।

यह भी पढ़ें: मीडियाटेक हीलियो G99 SoC और 5,000mAh बैटरी के साथ लॉन्च हुआ Infinix Note 12 (2023)

कंपनी ने कहा, "विज्ञापनदाता अपने विज्ञापनों को ऐसे कंटेंट पर प्रदर्शित होने से रोक सकेंगे जो उनके ब्रांड के साथ असंगत हो सकती है।"

IANS

IANS

Indo-Asian News Service View Full Profile

Digit.in
Logo
Digit.in
Logo