Netflix की पोपुलर Money Heist ने बनाया रिकॉर्ड, 670 करोड़ घंटे देखी गई वेब सीरीज़

Netflix की पोपुलर Money Heist ने बनाया रिकॉर्ड, 670 करोड़ घंटे देखी गई वेब सीरीज़
HIGHLIGHTS

Netflix पर Money Heist को 670 करोड़ घंटे देखा गया

स्पेन की वेब सीरीज़ है Money Heist

पूरी दुनिया में लोकप्रिय है Netflix की Money Heist

नेटफ्लिक्स (Netflix) OTT प्लेटफॉर्म की लिस्ट में सबसे ऊपर रहने वाला प्लेटफॉर्म है जहां पूरी दुनिया का कंटैंट कई भाषाओं में उपलब्ध है। नेटफ्लिक्स (Netflix) पर अक्सर देसी और विदेशी सभी तरह की फिल्में और वेब सीरीज़ रिलीज़ होती हैं। चाहे कोरिया हो, स्पेन हो या किसी भी अन्य देश की लोकप्रिय फिल्में यहां मिल जाएंगी। नेटफ्लिक्स (Netflix) का ओरिजिनल कंटेन्ट भी कई भाषाओं में आती है जिसमें से एक है मनी हीस्ट (Money Heist)

यह भी पढ़ें: फ्लैगशिप डिज़ाइन के साथ लॉन्च हुआ नया बजट स्मार्टफोन, Micromax In Note 2

money heist

स्पैनिश सीरीज़ मनी हीस्ट (Money Heist) ऐसी वेब सीरीज़ में से एक है जो लोगों को काफी पसंद आई और दुनिया भर में लोगों की ज़ुबान पर इसका नाम चढ़ गया। लोगों को मनी हीस्ट (Money Heist) का मज़ा ऐसा लगा कि व्यूवरशिप ने रिकॉर्ड तोड़ दिए और ये सीरीज़ नेटफ्लिक्स (Netflix) पर सबसे अधिक देखी जाने वाली सीरीज़ बन गई जबकि हैरान करने वाली बात ये थी कि मनी हीस्ट (Money Heist) को जब स्पेन में रिलीज़ किया गया था तब वो बुरी तरह फ्लॉप रही थी लेकिन भारत में हिट होने के बाद ये दुनियाभर में चर्चा में आ गई।

यह भी पढ़ें: Reliance Jio के 1.5GB डाटा वाले प्लान, सस्ते में आने वाले ये प्लान कर देंगे Airtel, Vi की छुट्टी

हाल ही में नेटफ्लिक्स (Netflix) ने अपने इन्स्टाग्राम (Instagram) अकाउंट पर एक आधिकारिक जानकारी दी है कि मनी हीस्ट को अब तक दुनियाभर में  6,700,000,000 घंटे यानी 670 करोड़ घंटे देखा चुका जा चुका है। नेटफ्लिक्स (Netflix) ने Instagram पर एक विडियो साझा करते हुए बताया और इस रिकॉर्ड की जानकारी मनी हीस्ट फैंस के साथ साझा की।

Aafreen Chaudhary

Aafreen Chaudhary

Enjoying writing since 2017... View Full Profile

Digit.in
Logo
Digit.in
Logo