Netflix ने की Squid Game सीज़न 2 की पुष्टि, सामने आया टीज़र

Updated on 13-Jun-2022
HIGHLIGHTS

सीज़न 1 के बाद अब सीज़न 2 लेकर आ रहा है Squid Game

Squid Game फैंस के लिए आई बड़ी खबर

रविवार को Netflix ने साझा किया Squid Game का टीज़र

Netflix के हिट ड्रामा Squid Game लोगों को खूब पसंद आया था और इसके फैंस के लिए एक अच्छी खबर आ गई है। Squid Game के दूसरे सीज़न की पुष्टि हो गई है। Netflix ने रविवार को ब्रीफ टीज़र जारी किया है। 

https://twitter.com/netflix/status/1536015471429840896?ref_src=twsrc%5Etfw

वैराइटी के अनुसार, क्लिप के साथ निर्माता, लेखक, निर्देशक और कार्यकारी निर्माता ह्वांग डोंग-ह्युक का एक संदेश था जिसमें विवरण भेजा जा रहा था कि कौन से कैरेक्टर सोफोरोर आउटिंग के लिए लौट रहे हैं।

यह भी पढ़ें: Flipkart End Of Season Sale में फ्लैगशिप फोंस पर मिल रहा है खास डिस्काउंट, जानें कितने सस्ते में खरीद सकते हैं Apple, Samsung के ये फोन

क्लिप के साथ टैक्स्ट में लिखा था, जिसमें विशाल एनिमेट्रोनिक गुड़िया का एक संक्षिप्त एनीमेशन दिखाया गया है जो 'स्क्विड गेम' पायलट में भारी रूप से प्रदर्शित होता है। "रेड लाइट… ग्रीनलाइट! स्क्विड गेम आधिकारिक तौर पर सीजन 2 के साथ वापस आ रहा है!" 

अपने बयान में, ह्वांग ने कहा, "पिछले साल 'स्क्विड गेम' के पहले सीज़न को जीवंत करने में 12 साल लगे। लेकिन 'स्क्विड गेम' को अब तक की सबसे लोकप्रिय नेटफ्लिक्स सीरीज़ बनने में 12 दिन लगे। लेखक के रूप में, 'स्क्विड गेम' के निर्देशक और निर्माता, दुनिया भर के प्रशंसकों के बीच उभर कर आए हैं। हमारे शो को देखने और प्यार करने के लिए धन्यवाद।"

यह भी पढ़ें: OnePlus 10T का डिज़ाइन और स्पेक्स आधिकारिक लॉन्च से पहले लीक

बयान ने अनुवर्ती सीज़न के लिए कहानी को थोड़ा और टीज़ किया है, जिससे पता चलता है कि नायक सेओंग गि-हुन (ली जंग-जे) और नकाबपोश प्रतिपक्षी फ्रंट मैन (ली ब्यूंग-हुन) दोनों वापस आएंगे।

वैराइटी के अनुसार, 'स्क्विड गेम' के पहले सीज़न ने नेटफ्लिक्स का अब तक का सबसे बड़ा टीवी शो चिह्नित किया; इसकी रिलीज के पहले चार हफ्तों में इसे 1.65 अरब घंटे देखा गया। इससे पहले, जनवरी में, नेटफ्लिक्स के सह-सीईओ टेड सारंडोस ने आधिकारिक तौर पर पुष्टि की थी कि और एपिसोड आने वाले हैं।

Aafreen Chaudhary

Enjoying writing since 2017...

Connect On :