Netflix पर जल्द आ रही ये सीरीज आपको भर देंगी रोमांच से; Madhuri की ये सीरीज भी लिस्ट में शामिल

Updated on 22-Feb-2022
HIGHLIGHTS

2022 के पहले दो महीने खत्म होने में अब एक हफ्ते से भी कम समय बचा है

पहले से ही कई ओटीटी प्लेटफॉर्म मूवी सीरीज ने लोगों का दिल जीत लिया है

अब अगर आप फरवरी के चौथे सप्ताह के अंत में कुछ नया देखने की सोच रहे हैं? तो हम आपको यहां 25 फरवरी को रिलीज होने वाली 5 नेटफ्लिक्स फिल्में और सीरीज के बारे में बताने वाले हैं

2022 के पहले दो महीने खत्म होने में अब एक हफ्ते से भी कम समय बचा है। पहले से ही कई ओटीटी प्लेटफॉर्म मूवी सीरीज ने लोगों का दिल जीत लिया है। अब अगर आप फरवरी के चौथे सप्ताह के अंत में कुछ नया देखने की सोच रहे हैं? तो हम आपको यहां 25 फरवरी को रिलीज होने वाली 5 नेटफ्लिक्स फिल्में और सीरीज के बारे में बताने वाले हैं। इन्हें लेकर ओटीटी के प्रशंसक पहले से ही उत्साहित हैं।

The Fame Game

द फेम गेम 25 फरवरी को नेटफ्लिक्स पर रिलीज होगी। यह एक मिस्ट्री-ड्रामा सीरीज है। सीरीज की मुख्य किरदार भारतीय सिनेमा प्रशंसकों की पसंदीदा माधुरी दीक्षित होंगी। संजय कपूर, मानव कौल जैसे प्रतिभाशाली अभिनेता भी हैं। यह सीरीज भारत की सबसे लोकप्रिय अभिनेत्री अनामिका आनंद के अचानक गायब हो जाने पर आधारित है। विशेष रूप से, ओटीटी प्लेटफॉर्म पर माधुरी दीक्षित की यह पहली सीरीज होने वाली है।  ज्यादा जानकारी के लिए यहाँ क्लिक करें!

83

1983 क्रिकेट विश्व कप जीत पर आधारित यह फिल्म पिछले साल के अंत में बड़े पर्दे पर रिलीज हुई थी। हालांकि इसने ज्यादा से ज्यादा लोगों को प्रभावित नहीं किया है। अब इस बार फिल्म को नेटफ्लिक्स के जरिए ओटीटी प्लेटफॉर्म पर लाया जा रहा है। रणवीर सिंह और दीपिका पादुकोण अभिनीत यह फिल्म जल्द ही रिलीज होगी। और 83 की प्रोडक्शन टीम को उम्मीद है कि यह ओटीटी प्लेटफॉर्म पर सुपरहिट होगी। ज्यादा जानकारी के लिए यहाँ क्लिक करें!

Vikings: Valhalla Season 1

यह एक ऐतिहासिक सीरीज है। Vikings: Valhalla प्रसिद्ध टीवी सीरीज वाइकिंग का सीक्वल जारी कर रहा है। वाइकिंग कहानी की अवधि के सौ साल बाद, महान नायकों की एक नई पीढ़ी सामने आई है। सीरीज एक्शन और साहसिक शैलियों की एक श्रृंखला है।  ज्यादा जानकारी के लिए यहाँ क्लिक करें!

Juvenile Justice

यह एक साउथ कोरियन सीरीज है जो 25 तारीख को रिलीज होगी। सीरीज एक जज की कहानी के इर्द-गिर्द घूमती है, जिसे युवा पीढ़ी नापसंद करती है लेकिन कहानी के किसी बिंदु पर उसे किशोर न्यायालय का न्यायाधीश बनना पड़ता है। इस सीरीज में मुख्य पात्र हैं किम हाय-सू, किम मू-योल, ली सुंग-मिन होंगे। 

Back to 15

नेटफ्लिक्स की यह वेब सीरीज एक 30 साल की महिला के बारे में है जो अपनी जिंदगी से बेहद दुखी है। कहानी तब बदल जाती है जब वह अपने 15वें जन्मदिन पर वापस जाने का रास्ता खोजने के लिए समय निकालता है। ज्यादा जानकारी के लिए यहाँ क्लिक करें!

Digit Hindi

Ashwani And Aafreen is working for Digit Hindi, Both of us are better than one of us. Read the detailed BIO to know more about Digit Hindi

Connect On :