BoAt और Netflix ने की पार्टनरशिप, TWS ऑफरिंग के साथ दे रहे हैं बेहतर स्ट्रीमिंग अनुभव

Updated on 16-Dec-2022
HIGHLIGHTS

BoAt और Netflix ने बेहतर स्ट्रीमिंग अनुभव देने के लिए पार्टनरशिप की है।

Netflix ने पहली बार ऑडियो स्पेस में ग्लोबली सहयोग किया है।

बोट के हाइ-क्वालिटी के ऑडियो वियर एक एडवांस ANC टेक्नोलॉजी के साथ आते हैं।

BoAt और Netflix ने नई TWS ऑफरिंग के रूप में एक बेहतर स्ट्रीमिंग अनुभव देने के लिए एक दूसरे के साथ पार्टनरशिप की है। इन ऑफर्स में BoAt Nirvana 751ANC, BoAt Airdopes 411ANC, and BoAt Rockerz 333 Pro शामिल हैं। Netflix की ओर से पहली बार ऑडियो स्पेस में ग्लोबली सहयोग किया गया है। 

बोट ने अपने नए प्रॉडक्ट पेश करने की घोषणा की है

सहयोग के बारे में बात करते हुए बोट के को-फाउंडर 'अमन गुप्ता' ने कहा, "हम सभी को Netflix पर अपनी मनपसंद फिल्म या सीरीज़ देखते हुए वक्त बिताना काफी अच्छा लगता है लेकिन उस समय आस पास का शोर हमारे एंजॉयमेंट में खलल डालता है। इसलिए एक बेहतर और लंबे अनुभव के लिए आपके पास एक बेस्ट-इन-क्लास इयर-वियर होना आवश्यक है। हमारे हाइ-क्वालिटी के ऑडियो वियर एक एडवांस ANC टेक्नोलॉजी के साथ आते हैं जो आपको एक बेहतर viewing experience देते हैं। हमारी पार्टनरशिप यह सुनिश्चित करती है कि हमारे boAtheads अपने लाइफस्टाइल के अनुभवों को शेयर कर सकें और उन्हें मजबूत बना सकें।"

Netflix के मार्केटिंग पार्टनरशिप्स की डायरेक्टर 'शिल्पा सिंह' ने कहा कि, "हमारे मेंबर्स को Netflix देखना बहुत पसंद है चाहे वे कहीं पर भी हों, और इसके लिए सुनने और देखने का अनुभव अच्छा होना सबसे अधिक महत्वपूर्ण है। हमे अपने मेंबर्स के स्ट्रीमिंग अनुभव को और बेहतर बनाने के नए तरीकों का विकास करने के लिए boAt के साथ पार्टनरशिप करके बहुत खुशी हुई। यह हमारे हाइ-क्वालिटी कंटेन्ट और बोट के लंबे ऑडियो  अनुभव को एक दूसरे से जोड़ता है और एक 'true cinematic experience' देता है।"

Ashwani Kumar

अश्वनी कुमार डिजिट हिन्दी में पिछले 7 सालों से काम कर रहे हैं! वर्तमान में अश्वनी कुमार डिजिट हिन्दी के साथ सहायक-संपादक के तौर पर काम कर रहे हैं।

Connect On :