नवाजुद्दीन सिद्दीकी की नई फिल्म का पोस्टर आया सामने, फैंस ने दिए ऐसे रिएक्शन

Updated on 24-Aug-2022
HIGHLIGHTS

23 अगस्त को हड्डी का मोशन पोस्टर हुआ रिलीज

पोस्टर में नवाज़ ग्लैमरस हसीना के रूप में नज़र आ रहे हैं

फिल्म साल 2023 में सिनेमाघरों में दस्तक देने वाली है

नवाजुद्दीन सिद्दीकी के फैंस ऐसे ही नहीं उनके दीवाने हैं। अभिनेता अपने चैलेंजिंग और युनीक रोल्स के लिए जाने जाते हैं। लंबे समय से फैंस उनकी अगली फिल्म का इंतज़ार कर रहे थे और अब 23 अगस्त को फिल्म हड्डी का मोशन पोस्टर रिलीज हो गया है। पोस्टर में नवाज़ ग्लैमरस हसीना के रूप में नज़र आ रहे हैं। पोस्टर में पहचानना मुश्किल है कि ये नवाज़ हैं। उनके इस गेटअप की काफी चर्चा हो रही है। 

यह भी पढ़ें: Vivo Y35 जल्द भारत में होगा लॉन्च, स्नैपड्रैगन 680 SoC, 44W फास्ट चार्जिंग से होगा लैस

मोशन पोस्टर में नवाज़ ग्रे कलर का गाउन पहने स्टाइलिश अंदाज में पोज करते नजर आ रहे हैं। नवाज़ की फिल्म का यह खास लुक देखकर फैंस की एक्साइटमेंट बढ़ गई है। नवाज़ की यह फिल्म एक रिवेन्ज ड्रामा है जिसे अनंदिता स्टूडियोज और जी स्टूडियोज के प्रोडक्शन बैनर तले तैयार किया गया है। फिल्म का डायरेक्शन अक्षत अजय शर्मा और अदम्य भल्ला ने किया है। फिल्म साल 2023 में सिनेमाघरों में दस्तक देने वाली है। 

नवाज़ आमतौर पर युनीक किरदारों के लिए जाने जाते हैं लेकिन उनके इस नए लुक ने फैंस को काफी सरप्राइज दिया है। एक फैन ने इस लुक को देखकर लिखा कि नवाज़ आपके इस लुक ने मुझे हैरान कर दिया। वहीं, दूसरे यूजर ने इस पर कहा कि मुझे यह पोस्टर बहुत पसंद आया है, मैंने ऐसा पोस्टर पहले काभी नहीं देखा, शानदार काम। वहीं, कुछ यूजर्स का कहना है कि पोस्टर में नवाज़ का लुक अर्चना पूरन सिंह जैसा दिखाई दे रहा है। 

यह भी पढ़ें: POCO M5 4G को सितंबर में Helio G99 के साथ किया जाएगा लॉन्च

नवाज की आखिरी फिल्म हीरोपंती 2 थी, जिसमें वो विलेन के किरदार में नजर आए थे। जल्द ही नवाज़ फिल्म होली काउ में नजर आएंगे। 

Aafreen Chaudhary

Enjoying writing since 2017...

Connect On :